Sunday, May 12, 2024
Advertisement

नए साल पर नियम तोड़ने वालों पर दिल्ली पुलिस ने कसा शिकंजा, 2022 के पहले दिन इतने मामले

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने स्पेशल ड्राइव चलाकर ड्रिंक एंड ड्राइव, खतरनाक ड्राइविंग, बिना हेलमेट, ट्रिपल राइडिंग और अन्य मामलों में कुल 657 लोगों को पकड़ा।

Ravi Kumar Gupta Written by: Ravi Kumar Gupta @ranveeraravi
Updated on: January 01, 2022 15:36 IST
delhi police- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV File Photo

Highlights

  • 2022 के पहले दिन इतने मामले
  • ड्रिंक एंड ड्राइव, खतरनाक ड्राइविंग, बिना हेलमेट, ट्रिपल राइडिंग के मामले

नई दिल्ली: नववर्ष के मौके पर नियम तोड़ने वालों को दिल्ली पुलिस ने पहले ही चेतावनी दी थी। पुलिस ने आम नागरिकों की बेहतर सुविधा के लिए नियम तोड़ने वालों पर शिकंजा कसने की रणनीति बनाई थी और आज साल के पहले दिन ही सैकड़ों को लोगों को पकड़ा गया। साथ ही पुलिस की ओर से इन लोगों पर कार्रवाई भी की गई।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने स्पेशल ड्राइव चलाकर ड्रिंक एंड ड्राइव, खतरनाक ड्राइविंग, बिना हेलमेट, ट्रिपल राइडिंग और अन्य मामलों में कुल 657 लोगों को पकड़ा। जिसमें सबसे अधिक बिना हेलमेट वाले 370 केस बताए जा रहे हैं तो वहीं, सबसे कम 36 शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले केस देखने को मिल रहे हैं। हालांकि, पुलिस की ये जांच अभी भी जारी है।

बता दें, दिल्ली पुलिस के जवान अलग-अलग स्थानों पर सादे कपड़ों में भी तैनात रहे। साथ ही महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए महिला पुलिसकर्मियों की विशेष टीमों को भी तैनात किया गया है। खासकर, दिल्ली के कुछ स्थान कनॉट प्लेस, चाणक्यपुरी, हौज खास और अन्य इलाकों में गश्त बढ़ा दी गई है। इन जगहों पर पुलिस की पैनी नजर बनी हुई है।

इनपुट-अभय पराशर, संवाददाता, इंडिया टीवी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement