Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

केजरीवाल के पीए विभव कुमार को मुंबई लेकर जाएगी दिल्ली पुलिस, जानें क्या है कारण

आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट मामले में कार्रवाई जारी है। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस आरोपी विभव कुमार को मंगलवार को मुंबई लेकर जा सकती है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Subhash Kumar Updated on: May 21, 2024 14:04 IST
विभव कुमार।- India TV Hindi
Image Source : PTI विभव कुमार।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर सांसद स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस की जांच लगातार जारी है। अब जानकारी सामने आई है कि दिल्ली पुलिस अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार को मुंबई लेकर जाएगी। आपको बता दें कि स्वाति ने मारपीट का आरोप विभव कुमार पर ही लगाया है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद कोर्ट ने विभव को 5 दिन की हिरासत में भेज दिया था। 

मुंबई में फोन फॉर्मेट किया था

दिल्ली पुलिस विभव को आज मुंबई लेकर जा सकती है। विभव ने मुंबई में फोन को फॉर्मेट किया था। विभव मुंबई में किन-किन लोगों के सम्पर्क में था पुलिस मुंबई जाकर यह भी पता लगाएगी। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस विभव को मंगलवार को ही दोपहर ढाई बजे की फ्लाइट से मुम्बई लेकर जा रही है। इसके बाद मुंबई में जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

SIT का गठन किया गया

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में SIT का गठन किया गया है। एसआईटी के गठन के बाद टीम ने सीएम स्टाफ के बयान भी दर्ज किए। इसके अलावा सीएम के सिक्योरिटी के बयानों को भी दर्ज किया गया है। एसआईटी ने मोबाइल वीडियो में दिख रहे सुरक्षाकर्मियों से भी पूछताछ की है। आरोपी विभव कुमार के घर भी पहुंची और यहां से टीम ने कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट भी जब्त किए हैं।

सीसीटीवी को FSL जांच के लिए भेजा गया

इसके अवाला सीएम हाउस से जब्त की गई सीसीटीवी की DVR को FSL जांच के लिए भेजा गया है। बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली पुलिस की टीम ने सीएम आवास से सीसीटीवी की डीवीआर और अन्य सामान जब्त किए थे। सांसद स्वाति मालीवाल ने सीएम आवास के सीसीटीवी फुटेज में छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement