Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Delhi Rape News: जॉब के लिए इंटरव्यू देने गई महिला से किया रेप, सोशल साइट पर देखा था नौकरी का विज्ञापन

Delhi Rape News: दक्षिण दिल्ली के चित्तरंजन पार्क में एक फर्नीचर शोरूम के मालिक पर नौकरी के लिए इंटरव्यू के बहाने एक लड़की को बुलाकर उससे कथित तौर पर रेप करने का मामला दर्ज किया गया है।

Deepak Vyas Edited by: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: May 29, 2022 13:37 IST
Delhi Rape News- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Delhi Rape News

Highlights

  • पुलिस कर रही जांच, आरोपी फरार
  • आरोपी का एक राजनीतिक दल से है संबंध
  • सोशल साइट पर देखी थी जॉब

Delhi Rape News: दक्षिण दिल्ली के चित्तरंजन पार्क में एक फर्नीचर शोरूम के मालिक पर नौकरी के लिए इंटरव्यू के बहाने एक लड़की को बुलाकर उससे कथित तौर पर रेप करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है, जबकि एक राजनीतिक दल से संबंध रखने वाला आरोपी फरार है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता अपनी बहन के साथ पूर्वी दिल्ली के शकरपुर में रहती है। पीड़िता ने सीआर पार्क थाना पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका पिछले चार महीने से पति से विवाद चल रहा है। ऐसे में वह बहन के साथ रह रही है। 

पीड़िता नौकरी की तलाश में है। वह सोशल साइट पर नौकरी ढूंढ़ रही थी। उसने इंटरनेट पर खोज की और सीआर पार्क में फर्नीचर शोरूम में एक वैकेंसी देखी।

उसने नौकरी के लिए ऑनलाइन आवेदन किया। महिला ने विज्ञापन में दिए गए मोबाइल नंबर पर कॉल किया। मोबाइल पर बात करने वाले शख्स ने अपना नाम बिट्टू कालरा बताया और महिला को अगले दिन साक्षात्कार के लिए सीआर पार्क स्थित अपने दफ्तर में साक्षात्कार के लिए बुलाया।

प्राथमिकी में पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब वह शोरूम पहुंची तो मालिक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में पीड़िता ने दिल्ली पुलिस से संपर्क किया, जिसके बाद उसे पास के एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसके मेडिकल परीक्षण में रेप की पुष्टि हुई।

आरोपी ने खुद को एक राजनीतिक पार्टी का नेता बनाते हुए पीड़िता को शिकायत न करने की धमकी दी और उसे वहां से भागा दिया। पीड़ित अपने घर शकरपुर पहुंची और अपनी बहन को आपबीती बताई। जिसके बाद मामले की शिकायत सीआर पार्क थाना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

इनपुट: आइएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement