Monday, April 29, 2024
Advertisement

"13 फरवरी को उड़ा देंगे", दिल्ली के एमिटी स्कूल में बम की धमकी से मचा हड़कंप

दिल्ली के एमिटी स्कूल को बम की धमकी वाला मेल मिला है। मेल में कहा गया है कि 13 फरवरी को बम से उड़ा देंगे। इसके साथ ही पैसे भी मांगे गए हैं।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Malaika Imam Updated on: February 12, 2024 12:54 IST
प्रतीकात्मक फोटो - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली के साकेत स्थित एमिटी स्कूल में बम की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया। स्कूल को सोमवार सुबह करीब 9 बजे धमकी भरा मेल मिला। बम की सूचना पर स्कूल प्रशासन हरकत में आया। स्कूल परिसर को खाली कराया गया। बम स्क्वॉड और फायर की गाड़ी मौके पर पहुंची। मेल में कहा गया है कि 13 फरवरी को बम से उड़ा देंगे। इसके साथ ही पैसे भी मांगे गए हैं। पूरे स्कूल की चेकिंग की गई। अब तक कुछ नहीं मिला है। पुलिस टीम मौके पर है। 

पहले भी स्कूल को मिल चुके हैं बम विस्फोट की धमकियां

इससे पहले 2 फरवरी को दिल्ली के आरके पुरम स्थित एक निजी स्कूल को बम विस्फोट की धमकी मिली थी। इसके बाद स्कूल परिसर को तत्काल खाली कराया गया और तलाशी अभियान शुरू किया गया। आर के पुरम स्थित लाल बहादुर शास्त्री स्कूल को पिछले साल सितंबर में ईमेल कर किसी ने इसी प्रकार की धमकी दी थी, जो बाद में अफवाह निकली।

मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को भी पिछले साल मई में इसी प्रकार का ईमेल मिला था। उस समय भी स्कूल में बम होने की बात अफवाह साबित हुई थी। सादिक नगर में इंडियन स्कूल को 12 अप्रैल, 2023 और नवंबर 2022 में बम विस्फोट की धमकी मिली थी, लेकिन ये दोनों धमकियां अफवाह निकलीं। 

ये भी पढ़ें-

सियासी उथल-पुथल के बीच पटना में बेखौफ अपराधी, पूर्व मुखिया और कारोबारी को मारी गोली- VIDEO

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, बस से टकराई कार, आग लगने से जिंदा जलकर मरे 5 लोग

दिल्ली की सबसे लंबी मेट्रो लाइन कौन सी है? जानें इससे जुड़ी कुछ बातें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement