Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

दिल्ली में सीनियर सर्वेयर की हत्या, शव को सरकारी फ्लैट के आंगन में दफनाया, फिर फर्श को सीमेंट से करवा दिया पक्का

दिल्ली में एक सीनियर सर्वेयर की हत्या का मामला सामने आया है। आरोपी ने शव को फ्लैट के आंगन में दफना दिया था और उसके ऊपर से फर्श को सीमेंट से पक्का कर दिया था। हालांकि पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: September 20, 2023 9:56 IST
Anis- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आरोपी अनीस

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दिल्ली के आरके पुरम इलाके में सर्वे ऑफ इंडिया डिफेंस ऑफिसर कॉम्प्लेक्स के सीनियर सर्वेयर की हत्या हो गई है। हत्यारे ने शव को सरकारी फ्लैट के आंगन में ही दफना दिया और फिर फर्श को सीमेंट से पक्का करवा दिया। इस मामले में आरोपी क्लर्क अनीस को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

सामने आई हत्या की वजह 

आरोपी के मुताबिक, मृतक 42 साल का महेश कुमार उसकी प्रेमिका पर बुरी नजर रखता था। इसके अलावा उसके 9 लाख रुपए भी नहीं चुका रहा था। इसलिए वो 28 अगस्त को ऑफिस से छुट्टी लेने के बाद लाजपत नगर और साउथ एक्स की मार्केट गया और वहां से 6 फीट की पॉलीथीन और फावड़ा खरीदा। इसके बाद आरोपी ने दोपहर को महेश को घर बुलाया।

पुलिस को चकमा देने की कोशिश भी की

महेश दोपहर करीब 12 बजे आरके पुरम सेक्टर 2 स्थित उसके घर पहुंचा। घर में महेश के सिर पर पाइप रिंच मारकर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वो बाइक से सोनीपत अपने घर चला गया और पुलिस को शक न हो इसलिए फोन वहीं छोड़ दिया। फिर 29 अगस्त को आकर शव को घर के पीछे डेढ़ फीट गहरे गड्ढे में दफना दिया और ऊपर से सीमेंट से फर्श पक्का कर दिया। पुलिस ने 2 सितंबर को शव को बरामद कर लिया।

ये भी पढ़ें: 

VIDEO: ग्रेटर नोएडा के लड़के ने इतने लंबे कर लिए बाल...गिनीज बुक में दर्ज हुआ नाम

कनाडा के PM जस्टिन ट्रूडो के बयान पर हंगामा, एमएस बिट्टा बोले- वोटों के लिए खालिस्तानियों को दिया जा रहा संरक्षण

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement