Friday, April 19, 2024
Advertisement

Delhi Traffic News : दिल्ली में आज कई रास्ते रहेंगे बंद, घर से निकलने से पहले जान लें ट्रैफिक का हाल

Delhi Traffic News : मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड जाने से बचने की सलाह दी गई है। ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक विशेष इंतजामों के चलते इन सड़कों पर ट्रैफिक बंद रहेगा।

Niraj Kumar Written by: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: June 14, 2022 10:16 IST
Delhi Traffic Special Arrangements- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Delhi Traffic Special Arrangements

Highlights

  • सुबह 7 से 12 बजे के बीच कई रास्ते रहेंगे बंद
  • मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड जाने से बचें
  • जनपथ और मान सिंह रोड पर बंद रहेगा ट्रैफिक

Delhi Traffic News : राजधानी दिल्ली में आज कई रास्ते बंद रहेंगे। इस संबंध में दिल्ली पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर लोगों से आग्रह किया है कि वे इन रूट्स पर जानें से बचे। दिल्ली पुलिस की एडवाइजरी के मुताबिक सुबह 7 से 12 बजे के बीच मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड जाने से बचने की सलाह दी गई है। ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक विशेष इंतजामों के चलते इन सड़कों पर ट्रैफिक बंद रहेगा। 

मौलाना आज़ाद रोड जंक्शन, मान सिंह रोड जंक्शन पर भी ट्रैफिक बंद

Delhi Traffic

Image Source : INDIA TV
Delhi Traffic

इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिजेस जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आज़ाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन से नहीं गुजरने की सलाह दी है। इन रूट्स पर सुबह 7 से दोपहर 12 बजे तक आवाजाही बाधित रहेगी। 

बसों की आवाजाही भी प्रतिबंधित

वहीं विशेष ट्राफिक व्यवस्था के कारण नई दिल्ली में गोल डाक खाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक, पृथ्वीराज रोड से आगे बसों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी। माना जा रहा है कि आज फिर राहुल गांधी की ईडी के सामने पेशी है। ऐसे में राहुल के समर्थन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। सोमवार को भी इसी तरह ट्रफिक पुलिस ने कुछ रास्तों पर आवाजाही को प्रतिबंधित किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement