Thursday, May 23, 2024
Advertisement

दिल्ली: जहांगीरपुरी में भगवान राम की प्रतिमा वाली प्लेट में बिरयानी बेचने पर हंगामा, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

दिल्ली के जहांगीरपुरी में बिरयानी बेचने पर हंगामा हुआ है। मामला धार्मिक भावनाओं को आहत करने से जुड़ा हुआ है। आरोप है कि बिरियानी बेचने वाला अपने व्यापार के दौरान भगवान राम की प्रतिमा का इस्तेमाल कर रहा था।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Rituraj Tripathi Published on: April 22, 2024 23:54 IST
Delhi Police- India TV Hindi
Image Source : FILE दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: दिल्ली के जहांगीरपुरी में एक बिरयानी बेचने वाले के खिलाफ हंगामा हुआ है। आरोप है कि ये शख्स भगवान राम की प्रतिमा वाली प्लेट में बिरयानी डालकर बेच रहा था। मौके पर पुलिस भी पहुंची और आरोपी को पुलिस ने बंद कर लिया है। फिलहाल जहांगीरपुरी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, पेपर प्लेट के बंडल में से एक दो प्लेट में भगवान राम की फोटो लगी हुई थी। मामले की जांच जारी है। ये मामला रविवार का बताया जा रहा है।

दिल्ली के खाने के काफी शौकीन हैं लोग

दिल्ली खाने-पीने की चीजों को लेकर देशभर में फेमस है। पुरानी दिल्ली में भी तमाम ऐसी दुकानें हैं, जहां के खाने का स्वाद लोगों को अपना दीवाना बना देता है। बिरियानी भी इसी तरह की एक चीज है, जिसको पसंद करने वाले लोगों की संख्या बहुत ज्यादा है। लेकिन खाना बेचने के लिए किसी तरह की धार्मिक भावनाएं आहत करने का मामला सामने आने के बाद लोगों में रोष है। 

हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है और इस मामले को लेकर लोग सोशल मीडिया पर भी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि आरोपी ने ये सब मार्केटिंग के लिए किया, या फिर वह धर्म विशेष की भावनाओं को जानबूझकर आहत करना चाहता था। 

ये भी पढ़ें: 

VIDEO: ज्योतिरादित्य सिंधिया को जीत दिलाने प्रचार में उतरे बेटे आर्यमन, बनाई दाल-बाटी, पूछते दिखे रेसिपी 

यूपी: आगरा में कंप्यूटर सेंटर के संचालक ने भेजे अश्लील मैसेज तो लड़की ने बरसाए थप्पड़, देखें VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement