Saturday, May 04, 2024
Advertisement

यूपी: आगरा में कंप्यूटर सेंटर के संचालक ने भेजे अश्लील मैसेज तो लड़की ने बरसाए थप्पड़, देखें VIDEO

आगरा में एक छात्रा द्वारा कंप्यूटर सेंटर के संचालक की पिटाई का मामला सामने आया है। घटना रकाबगंज क्षेत्र के एक कंप्यूटर सेंटर की है। आरोप है कि सेंटर के संचालक ने उसके मोबाइल पर अश्लील संदेश भेजे थे।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 22, 2024 20:31 IST
Agra- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आगरा में लड़की ने की कंप्यूटर सेंटर के संचालक की पिटाई

आगरा: यूपी के आगरा में एक कंप्यूटर सेंटर के संचालक को एक लड़की को अश्लील मैसेज भेजना महंगा पड़ गया है। लड़की ने संचालक को सरेआम कई थप्पड़ मारे, जिसका वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

क्या है पूरा मामला?

आगरा में एक छात्रा और कंप्यूटर सेंटर के संचालक का वीडियो सामने आया है। जिसमें छात्रा, संचालक की पिटाई करती हुई दिख रही है। दरअसल ये छात्रा सेंटर पर कंप्यूटर कोर्स कर रही थी लेकिन संचालक ने इस छात्रा को अश्लील मैसेज भेज दिए। इसके बाद छात्रा ने अपनी सहेली के साथ सेंटर पर पहुंचकर हंगामा किया और संचालक की पिटाई कर दी।

लोगों ने हंगामे का वीडियो वायरल कर दिया। हालांकि मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की गई है। मामला रकाबगंज क्षेत्र के एक कंप्यूटर सेंटर का है। इलाके की एक छात्रा सेंटर पर कोर्स कर रही थी। आरोप है कि सेंटर के संचालक ने उसके मोबाइल पर अश्लील संदेश भेजना शुरू कर दिया।

छात्रा के विरोध करने पर संचालक उसे धमकाने लगा। इस पर छात्रा अपनी सहेली और उसके पति के साथ सेंटर पर पहुंच गई और संचालक की पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें आरोपी माफी मांगता दिखाई दे रहा है। घटना के संबंध में पीड़िता ने कोई तहरीर नहीं दी है। (इनपुट: आगरा से अंकुर कुमड़िया)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement