Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

बुंदलेखंड एक्सप्रेसवे पर हुआ बड़ा हादसा, तेज रफ्तार में जा रही मर्सिडीज कार बेकाबू होकर फ्लाईओवर से गिरी, 4 घायल

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से दिल्ली जा रही एक कार अचानक नियंत्रण खोने की वजह से फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। इस घटना में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका इलाज चल रहा है।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: April 18, 2024 17:58 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

हमीरपुर के बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा हुआ। बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर जा रही एक कार अचानक अचानक नियंत्रण खोने के कारण फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। गाड़ी के नीचे गिरते ही उसके परखच्चे उड़ गए। मगर कार के बेकाबू होते ही एयरबैग खूल गए जिस कारण गाड़ी में मौजूद लोगों की जान बच गई। लेकिन घटना की वजह से कार में मौजूद चारों लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। सभी को इलाज के लिए उरई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक जिस कार का एक्सीडेंट हुआ उसमें 4 लोग सवार थे। उन चारों के नाम सुमित, मंजीत सिंह, अब्दुल और नरेश हैं। ये सभी जबलपुर से दिल्ली जा रहे थें। हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर अचानक कार ने अपना नियंत्रण खो दिया और फिर फ्लाईओवर से 20 फीट नीचे गिर गई। गाड़ी के एयरबैग खूलने की वजह से चारों लोगों की जान तो बच गई मगर सभी को गंभीर चोटें आई हैं। हादसा की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को बाहर निकाला। इसके बाद सभी को सरकारी अस्पताल में भेजा गया। वहां डॉक्टर ने सभी की हालत देखने के बाद उनको उरई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया जहां उनका इलाज हो रहा है।

ये भी पढ़ें-

Lok Sabha Elections 2024: UP में खुद को मजबूत करने में जुटी कांग्रेस, अपनी पार्टी के नेताओं को छोड़ दलबदलुओं पर जताया भरोसा

हेमा मालिनी ने खुद को बताया भगवान कृष्ण की 'गोपी', मथुरा के लोगों से किया ये वादा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement