Monday, April 29, 2024
Advertisement

मातम में बदलीं खुशियां, भाई दूज मनाने जा रही महिला की लुटेरों के हमले में मौत, ई रिक्शा से घसीटते हुए ले गए

भाई दूज मनाने जा रही 56 वर्षीय महिला पर स्कूटी सवारों ने हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हमले के बाद महिला ई-रिक्शे से सड़क पर गिर गई और आरोपियों द्वारा उसे घसीटा गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: October 27, 2022 20:19 IST
भाई दूज मनाने जा रही...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE भाई दूज मनाने जा रही महिला पर लुटेरों का हमला

नई दिल्ली: भाई दूज वाले दिन दिल्ली में एक परिवार की खुशियां पलभर में ही मातम में बदल गईं। रोहिणी के प्रशांत विहार इलाके में बुधवार को एक चौंकाने वाले मामले में भाई दूज मनाने जा रही 56 वर्षीय महिला पर स्कूटी सवारों ने हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हमले के बाद महिला ई-रिक्शे से सड़क पर गिर गई और आरोपियों द्वारा उसे घसीटा गया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

जानिए पूरा मामला

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना बुधवार रात की है। मृतका की पहचान सुनीता मित्तल के रूप में हुई है जो ई-रिक्शा से यात्रा कर रही थी। उनके साथ उनका पोता और बहू भी थी। वह रोहिणी सेक्टर 9 की ओर जा रही थी। प्रशांत विहार इलाके में एक स्कूटी पर सवार दो लोगों ने उनका बैग छीनने के प्रयास में हमला किया जिस पर महिला ने शोर मचाया।

पुलिस ने बताया, "ई-रिक्शा चालक ने रफ्तार तेज कर दी लेकिन बाइक सवार बैग छीनने की कोशिश करते रहे जिससे महिला सड़क पर गिर गई और उसके सिर में गंभीर चोटें आईं। आरोपी बैग छीनकर भाग गया। महिला को पास के प्राइवेट हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने लुटेरों का पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया है। बदमाशों को पकड़ने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement