Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

दिल्ली के नरेला में फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर रवाना

राजधानी दिल्ली के नरेला इंड्रस्ट्रीयल इलाके में पीवीसी फैक्ट्री में आग लगने की खबर है। दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर रवाना कर दी गई हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 08, 2020 12:18 IST
Delhi fire- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली: राजधानी दिल्ली के नरेला इंड्रस्ट्रीयल इलाके में पीवीसी फैक्ट्री में आग लगने की खबर है। दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर रवाना कर दी गई हैं। फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है। जानकारी के मुताबिक नरेला में दिल्ली स्टेट इंडस्ट्रीयल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन के अंतर्गत आने वाले इंडस्ट्रीयल एरिया में अचानक एक पीवीसी सोल मैन्यूफैक्चरिंग यूनिट में आग लग गई।

फैक्ट्री आग लगते ही अफरा-तफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे। इस  अफरा-तफरी के बीच किसी ने आग लगने की सूचना फायरब्रिगेड वालों को दे दी। आग की जानकारी मिलते ही दमकल की 10 गाड़ियां घटनास्थल की ओर रवाना हो गई। इसके बाद दमकल की पूरी टीम आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगी। 

दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के एक अधिकारी ने बताया कि वे आग को बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। डीएफएस निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि बृहस्पतिवार पूर्वाह्न करीब 11 बजे फैक्ट्री में आग लगने की घटना की जानकारी मिली और दमकल की 10 गाड़ियों को आग बुझाने के लिए भेजा गया। उन्होंने बताया कि आग बुझाने के प्रयास जारी हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement