Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

सड़क हादसे में कांग्रेस के पूर्व विधायक की पत्नी का निधन, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली में कश्मीरी गेट के पास एक सड़क हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में कांग्रेस के पूर्व विधायक की पत्नी की मौत हो गई है। इस घटना में शामिल आरोपी कार ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Reported By : Sanjay Sah Edited By : Avinash Rai Published on: June 12, 2023 23:37 IST
Former Congress MLA Rajesh Lilothias wife died in a road accident police arrested the accused- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सड़क हादसे में कांग्रेस के पूर्व विधायक की पत्नी का निधन

दिल्ली में कश्मीर गेट के पास एक हिंट एंड रन का मामला प्रकाश में आया है। इस दुर्घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घटना स्थल से फरार हो गया। पुलिस को जब इस घटना की जानकारी मिली तो मौके पर कश्मीरी गेट पुलिस स्टेशन की सब इंस्पेक्टर निरमा मीणा पहुंची। उन्होंने पाया कि वहां एक बलेनो कार दुर्घटनाग्रस्त है। घटना में घायल महिला को उन्होंने तत्काल ट्रॉमा सेंटर भिजवाया। इसके बाद अपनी टीम के साथ वह खुद ट्रॉमा सेंटर पहुंची जहां पीड़िता को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। बता दें कि यह दुर्घटना 12 जून की सुबह की है। मृतका की पहचान मधु राजेश लिलोथिया के रूप में हुई है जिनकी आयु 55 वर्ष है।

पूर्व विधायक की पत्नी कार हादसे का शिकार

मृतका मधु राजेश लिलोथिया कांग्रेस के पूर्व विधायक राजेश लिलोथिया की पत्नी थीं। पुलिस ने इस घटना की सूचना मृतका के परिजनों को दे दी है। मामले की जांच के लिए पुलिस की एक टीम का गठन किया गया। शुरुआती जांच में कोई सुराग नहीं मिलने पर पुलिस ने आनंद पर्वत से शाहदरा की तरफ जाने वाली फ्लाईओवर पर लगे सीसीटीवी को खंगाला। इस सीसीटीवी में दुर्घटना में शामिल आरोपी की कार की पहचान मारुति ब्रेजा के रूप में की गई। वाहन को पुलिस ने सीलमपुर में ट्रेस किया। घटना में शामिल आरोपी का नाम जैनुल बताया जा रहा जो कि गढ़ी मेंडू, न्यू सीलमपुर का रहने वाला है। 

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी ने पुलिस के सामने यह स्वीकार किया है कि इस कार दुर्घटना में वह शामिल था। पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि यह दुर्घटना आज सुबह के वक्त हुई जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी न हो इस डर से घटनास्थल से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो गाड़ी की लोकेशन सीलमपुर मिली जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस का कहना हा कि वह आगे की जांच कर रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement