Thursday, May 02, 2024
Advertisement

VIDEO: महज 10, 20 रुपये के लिए ऐसी सजा! दिल्ली में युवक को खंभे से बांधकर पीटा; हुई मौत

दिल्ली में एक ऐसी घटना हुई है जो हर किसी को हैरान कर रही है। यहां महज 10,20 रुपये के लिए एक युवक की आरोपियों ने जान ले ली है। पुलिस ने मामला दर्जकर कुछ लड़कों को हिरासत में ले लिया है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: September 27, 2023 11:58 IST
Deceased Isaar Ahmed- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मृतक ईसार अहमद

क्या आप कभी कल्पना कर सकते हैं कि इंसान की जान 10 या 20 रुपये से कम हो सकती है। दिल्ली के नंदनगरी मर्डर स्टोरी जानकर तो यही लगता है कि लोगों के अंदर की इंसानियत ने दम तोड़ दिया है। नार्थ ईस्ट दिल्ली के नन्दनगरी थाने के अंतर्गत आने वाले सुंदर नगरी में एक युवक की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई क्योंकि आरोपियों को शक था कि गायब हुए 10 या 20 रुपये मृतक युवक ने ही चुराए हैं। वहीं, पुलिस ने कुछ लड़को को हिरासत में लिया है और हत्या की वजह का पता लगाने में जुट गई है। बता दें कि नार्थ ईस्ट दिल्ली सेंसेटिव इलाका है इसलिए एतिहातन पुलिस ने फोर्स लगाई गई है ताकि कोई माहौल खराब न हो।

10,20 रुपये की चोरी का आरोप

जानकारी के मुताबिक, नार्थ ईस्ट दिल्ली के नन्दनगरी थाने के अंतर्गत आने वाले सुंदर नगरी में एक 26 साल के ईसार अहमद नाम के युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है। इलाके के लोगों का कहना है कि महज 10,20 रुपये की चोरी के आरोप में कुछ लड़कों ने ईसार को पकड़ा और उसे खंभे से बांध दिया। खंभे से बांधने के बाद आरोपी लड़कों ने ईसार लाठी, डंडे से पीटना शुरू कर दिया और तब तक पीटा जब तक वह अधमरा नहीं हो गया। इसके बाद आरोपियों ने उसी अधमरी हालात में सड़क पर छोड़कर फरार हो गए। बता दें कि खंभे से बांधने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। किसी तरह पड़ोसी आमिर ने ईसार को उसके घर पहुंचाया। इसके बाद उसके पिता अब्दुल वाजिद ने 26 तारीख की शाम 6.30 घर पहुंचे तो देखा कि उसका बेटा ईसार घर के बाहर लेटा हुआ है। अब्दुल वाजिद ने बेटे को पास जाकर देखा कि ईसार के शरीर पर ढेर सारे जख्मों के निशान हैं और दर्द से कराह रहा है।

डंडों से खूब मारा

अब्दुल वाजिद ने पुलिस से कहा कि उसके बेटे (ईसार) ने बताया 26 तारीख की शाम को कुछ लड़को ने उसे G4 ब्लॉक, सुंदरी नगर के पास पकड़ लिया और चोरी का आरोप लगाते हुए उसे खंभे से बांध दिया। इसके बाद उसे डंडों से खूब मारा। इसके बाद पड़ोस में रहने वाले आमिर ने ईसार को घर पहुंचाया और करीब 7 बजे गंभीर चोट के कारण ईसार ने अपने घर पर ही दम तोड़ दिया। उसने आरोपियों की पहचान भी बताई है, जो G4 ब्लॉक के पास रहते हैं। देर रात 10:46 बजे पिता अब्दुल वाजिद ने पीसीआर को कॉल कर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस शव को जीटीबी अस्पताल ले गई। जहां आज पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस ईसार पर हमला करने वाले लड़कों की पहचान कर हिरासत में लिया है और हत्या की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें:

दिल्ली में चोरों ने कर दिया बड़ा कांड, ज्वेलरी शोरूम से 25 करोड़ के हीरे चुराए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement