Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'देश में सभी स्तर के चुनाव एकसाथ हों', इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने कही ये बात

दिल्ली एमसीडी चुनाव में इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने भी मतदान किया। इस दौरान उन्होंने दिल्ली के लोगों से अपील की है कि वे सभी काम छोड़कर पहले मतदान करने जाएं इसके बाद ही लंच करें। उन्होंने देश में सभी स्तर के चुनाव एकसाथ कराने की बात पर भी जोर दिया।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: December 04, 2022 14:17 IST
इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा

दिल्ली एमसीडी चुनाव के लिए मतदान जारी है। इसी बीच इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने भी वोट डाला। उन्होंने ग्रेटर कैलाश के वार्ड क्रमांक 1 में मतदान किया। इस दौरान उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि सभी चुनाव एक ही समय में कराए जाने चाहिए। एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने कहा कि कहा कि 'हमारे यहां इलेक्शन बार बार होते हैं। लोकसभा का इलेक्शन, विधानसभा और गांवों के स्तर पर पंचायत चुनाव। यह बहुत बड़ी खामी है। सारे चुनाव एक दिन और एकसाथ हों और लोग उत्साह के साथ इसमें हिस्सा लें, ये जरूरी है।' 

'संडे की छुट्टी भूलकर मतदान के लिए जाएं'

दिल्ली एमसीडी चुनाव की रफ्तार सुस्त है। दोपहर 1.30 बजे तक 25 फीसदी वोटिंग ही हुई है। इसी बीच रजतजी ने दिल्ली वासियों से अपील की है कि वे संडे की छुट्टी भूलकर सबसे पहले मतदान करने जाएं। इसके बाद ही लंच करें। उन्होंने कहा कि एक अच्छी एमसीडी को चुनें जो दिल्ली को स्वच्छ रख सके। 

गौरतलब है कि दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए आज मतदान चल रहा है। एमसीडी के 250 वार्डों के 1349 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला 1 करोड़ 45 लाख मतदाताओं के हाथों में है। सुबह 8 बजे से शुरू हुआ मतदान शाम 5.30 बजे तक जारी रहेगा। इस चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप), भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तथा कांग्रेस के बीच मुख्य मुकाबला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement