Sunday, April 28, 2024
Advertisement

केजरीवाल की याचिका पर 4 बजे आएगा फैसला, CM की गिरफ्तारी के विरोध में मैदान में उतरे वकील

अरविंद केजरीवाल ने ईडी के एक्शन के खिलाफ हाईकोर्ट में चुनौती दी है। याचिका में केजरीवाल की गिरफ्तारी और रिमांड दोनों को अवैध बताया गया है। दिल्ली हाईकोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा है।

Reported By : Bhaskar Mishra Edited By : Khushbu Rawal Updated on: March 27, 2024 13:50 IST
aap workers- India TV Hindi
Image Source : PTI आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता

दिल्ली शराब घोटाले में गिरफ्तार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर हंगामा जारी है। आम आदमी पार्टी जहां केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध कर रही है तो बीजेपी दिल्ली के सीएम से इस्तीफे की मांग कर रही है। इस बीच आज केजरीवाल के लिए बेहद अहम दिन है। केजरीवाल की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट 4 बजे फैसला सुनाने वाली है। कोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा है। केजरीवाल ने ईडी के एक्शन के खिलाफ हाईकोर्ट में चुनौती दी है। याचिका में केजरीवाल की गिरफ्तारी और रिमांड दोनों को अवैध बताया गया है।

केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ वकीलों का प्रदर्शन

वहीं, केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आज दिल्ली के सभी जिला कोर्ट में आप से जुड़े वकील विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली की सभी जिला अदालतों में एडवोकेट कम्यूनिटी केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद विरोध प्रदर्शन कर रही है। तीस हजारी, कड़कडूमा, साकेत, द्वारका कोर्ट और पटियाला हाउस कोर्ट में CM की गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है।

सुनीता केजरीवाल करेंगी प्रेस कॉन्फ्रेंस

केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने आज एक बार फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। वह कल शाम ईडी की कस्टडी में केजरीवाल से मिली थीं। सुनीता केजरीवाल ने कहा कि ईडी शराब घोटाले का पैसा ढूंढ रही है लेकिन एक भी पैसा नहीं मिला। इन पैसों के लिए सिसोदिया समेत विभिन्न नेताओं के घर रेड हुई। केजरीवाल के घर पर भी रेड की गई। अब सुनीता केजरीवाल ने दावा किया है कि अरविंद दिल्ली शराब घोटाले के पैसों का खुलासा 28 मार्च को कोर्ट में करेंगे। ये जानकारी खुद अरविंद केजरीवाल ने अपनी पत्नी को दी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement