Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शादी टूटने पर शख्स को आया गुस्सा..खुद की बाइक में लगाई आग, पुलिस चौकी में तोड़फोड़ की

घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए, जिसमें एक व्यक्ति काले कपड़े और एक टोपी पहने हुए ईंटों से पुलिस चौकी की खिड़की के शीशे तोड़ता दिख रहा है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 25, 2022 23:45 IST
व्यक्ति ने अपनी बाइक...- India TV Hindi
Image Source : IANS व्यक्ति ने अपनी बाइक में आग लगाई

नई दिल्ली: दिल्ली के खान मार्केट इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां मंगलवार सुबह एक 33 वर्षीय व्यक्ति ने नशे की हालत में पुलिस चौकी के सामने अपनी बाइक जला दी। पुलिस ने बताया कि बाइक टैक्सी एग्रीगेटर और लॉजिस्टिक्स सर्विस प्रोवाइडर में काम करने वाले शख्स ने पुलिस चौकी पर भी ईंटें फेंकी जिससे चौकी में बहुत नुकसान हुआ। आरोपी की पहचान हौज रानी निवासी नदीम के रूप में हुई है, जिसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए, जिसमें एक व्यक्ति काले कपड़े और एक टोपी पहने हुए ईंटों से पुलिस चौकी की खिड़की के शीशे तोड़ता दिख रहा है। पुलिस चौकी के पास सड़क पर एक बाइक जलती भी देखी जा सकती है। एक अन्य वीडियो में, दो पुलिसकर्मियों को उसे पकड़कर पुलिस वाहन के अंदर बैठाते देखा जा सकता है।

बाइक और पुलिस के स्टैंड को किया आग के हवाले
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक तुगलक रोड थाने में सुबह करीब साढ़े 7 बजे खान मार्केट में एक पुलिस चौकी के सामने एक बाइक जलाने की सूचना मिली। अधिकारी ने कहा, पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और नदीम को शराब के नशे में पाया..वह बहुत आक्रामक था। हालांकि, पुलिस टीम ने उसे काबू कर लिया। उसने पुलिस चौकी के तीनों तरफ की खिड़की के शीशे ईंटों से क्षतिग्रस्त कर दिए थे। उसने अपनी बाइक और पुलिस के स्टैंड को भी आग के हवाले कर दिया था।

शादी टूटने के बाद डिप्रेशन में है नदीम
आरोपी पर धारा 436 (आग या किसी विस्फोटक पदार्थ से शरारत), 285 (लापरवाह आचरण), 278 (स्वास्थ्य के लिए हानिकारक वातावरण बनाना), 283 (किसी भी सार्वजनिक रास्ते या नेविगेशन की लाइन में खतरे, बाधा या चोट के कारण) के तहत मामला और आईपीसी की धारा 506 (आपराधिक धमकी) और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान की रोकथाम अधिनियम 3/4 दर्ज किया गया है।

पुलिस ने कहा, आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, जांच जारी है। सूत्रों ने बताया कि नदीम की हाल ही में शादी हुई है। लेकिन, कुछ कारणों से शादी टूट गई, जिसके बाद वह तनाव और गुस्से में रहने लगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement