1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. मनोज तिवारी ने यमुना नदी में प्रदूषण और छठ पर प्रतिबंध लगाने को लेकर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा

मनोज तिवारी ने यमुना नदी में प्रदूषण और छठ पर प्रतिबंध लगाने को लेकर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा

दिल्ली में छठ पूजा पर प्रदूषित यमुना नदी को लेकर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार जनता की आंखों में धूल झोंक रही है। हरियाणा में यमुना बिल्कुल साफ हैं,यमुना दिल्ली में आकर प्रदूषित हो रही है। अरविंद केजरीवाल झूठ बोल रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 08, 2021 18:22 IST
केजरीवाल सरकार जनता की आंखों में धूल झोंक रही, हरियाणा में यमुना बिल्कुल साफ है- मनोज तिवारी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV केजरीवाल सरकार जनता की आंखों में धूल झोंक रही, हरियाणा में यमुना बिल्कुल साफ है- मनोज तिवारी

नई दिल्ली। दिल्ली में छठ पूजा पर प्रदूषित यमुना नदी को लेकर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार जनता की आंखों में धूल झोंक रही है। हरियाणा में यमुना बिल्कुल साफ हैं,यमुना दिल्ली में आकर प्रदूषित हो रही है। अरविंद केजरीवाल झूठ बोल रहे हैं। दिल्ली सरकार छठ पर कैसे प्रतिबंध लगा सकती है। मनोज तिवारी ने यमुना नदी पर तैरते जहरीले झाग को लेकर केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा। मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल के झूठे वादों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट को स्वत: संज्ञान लेना चाहिए। 

कालिंदी कुज के यमुना घाट पहुंचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने सोमवार को कहा कि सुप्रीम कोर्ट को इसका स्वत: संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस सरकार (दिल्ली सरकार) को बर्ख़ास्त करना चाहिए। 7 साल बाद दिल्ली सरकार अगर यहां के लोगों को ये तस्वीर देती है तो उनको पद पर रहने का अधिकार नहीं है। तिवारी ने कहा कि यमुना की यह स्थिति देखकर मन से कुछ नहीं निकल रहा है। तिवारी ने कहा कि यदि मुख्यमंत्री से नहीं चल रहा है तो उनको इस्तीफा दे देना चाहिए।

तिवारी ने कहा कि आज दिल्ली ऐसा दृश्य देख रही है जिस पर केजरीवाल सरकार को माफ नहीं किया जा सकता है। तिवारी ने कहा कि यदि मुख्यमंत्री से नहीं चल रहा है तो उनको इस्तीफा दे देना चाहिए। एलजी पर बीजेपी का आदमी होने के आम आदमी पार्टी के आरोप पर तिवारी ने कहा कि सीएम को चुल्लु भर पानी में डूब मरना चाहिए जो इस तरह के आरोप लगा रहे हैं।

दिल्ली में छठ पूजा के पहले दिन यमुना नदी में जहरीले झाग के बीच श्रद्धालुओं ने यमुना नदी में स्नान किया। एक श्रद्धालु महिला ने कहा कि यहां पानी बहुत गंदा है लेकिन छठ पूजा में नहाना पड़ता है इसलिए हम नहाने आए हैं।  

bigg boss 15