Saturday, April 27, 2024
Advertisement

वीडियो में कैद हुई हत्‍या, दिल्‍ली में मामूली विवाद में दो युवकों को मारा चाकू

दिल्ली के नबी करीम इलाके में दो युवकों पर चाकूओं से हमला किया गया जिसमें एक शख्स की मौत हो गई जबकि दूसरा अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

Atul Bhatia Edited by: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Published on: July 22, 2019 8:02 IST
Minor boy stabbed to death in Delhi- India TV Hindi
Minor boy stabbed to death in Delhi
दिल्‍ली में एक हैरतअंगेज घटना का वीडियो सामने आया है। दिल्ली के नबी करीम इलाके में दो युवकों पर चाकूओं से हमला किया गया जिसमें एक शख्स की मौत हो गई जबकि दूसरा अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। मृतक का नाम यासीन है जबकि यासीन का दोस्त फरमान अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। मर्डर की ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।
 
सीसीटीवी में आरोपी हत्‍यारी की तस्‍वीर साफ दिखाई दे रही है। आरोपी की पहचान शाहनवाज नाम के शख्‍स के रूप में हुई है। शाहनवाज नबी करीम इलाके का घोषित बदमाश हैं। जबकि उसका साथी राजू हमेशा उसके साथ रहता था। पुलिस के मुताबिक उसने शाहनवाज और राजू को गिरफ्तार कर लिया है। वही यासीन के पिता का कहना है कि उनका बेटा सिर्फ 15 साल का था, फरमान की भी उम्र महज 16 साल थी। छोटी सी बात को लेकर झगड़ा हुआ और शहनवाज ने यासीन और फरमान पर चाकूओं से हमला कर दिया। यासीन की मौके पर ही मौत हो गई।
 
 
हत्या की ये पूरी घटना सीढि़यों के साथ लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरे में साफ साफ दिख रहा है कि कैसे शाहनवाज चाकू से यासीन और फरमान पर हमला करता हैं, और यासीन मौके पर ही गिर जाता है। उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है। यासीन के परिवारवालों के मुताबिक शाहनवाज इलाके का घोषित बदमाश है। जबकि राजू हमेशा उसके साथ ही रहता था। शाहनवाज ने लाइक एप्प पर चाकू के साथ अपना वीडियो भी डाला हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शाहनवाज और राजू को गिरफ्तार कर लिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement