Friday, April 19, 2024
Advertisement

साइकिल से बिहार जा रहे थे 7 मजदूर, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

साइकिलों से बिहार स्थित अपने गांव लौटने के लिए दिल्ली की झील खुर्द सीमा को पार करने का प्रयास कर रहे सात श्रमिकों पुलिस ने सोमवार की रात पकड़ लिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 21, 2020 14:32 IST
Coronavirus - India TV Hindi
Image Source : AP Coronavirus 

नयी दिल्ली। कोरोना वायरस के मद्देनजर लगाये गये लॉकडाउन के बीच साइकिलों से बिहार स्थित अपने गांव लौटने के लिए दिल्ली की झील खुर्द सीमा को पार करने का प्रयास कर रहे सात श्रमिकों पुलिस ने सोमवार की रात पकड़ लिया। पुलिस न बताया कि ये श्रमिक दक्षिणी दिल्ली के फतेहपुर बेरी के सुल्तानपुर गांव स्थित एक कॉलोनी में किराये के मकान में रह रहे थे। 

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया, ‘‘पुलिस ने उन्हें जब रोका तो श्रमिकों ने बताया कि वे बिहार के मधुबनी के रहने वाले हैं और लॉकडाउन के कारण यहां उनके पास कोई काम नहीं था।’’ जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें किसी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो उन्होंने कहा कि उन्हें भोजन मिल रहा है। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के कारण उनके पास कोई काम नहीं है और वे घर जाना चाहते हैं। 

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए गत मंगलवार को लॉकडाउन की अवधि तीन मई तक बढ़ा दी थी। देश में गत 24 मार्च से लॉकडाउन लगा हुआ है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement