1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. वीडियो में देखिए दिल्‍ली में हुई हॉलीवुड स्‍टाइल बैंक डकैती, गार्ड की मुस्‍तैदी से फेल हुआ प्‍लान

वीडियो में देखिए दिल्‍ली में हुई हॉलीवुड स्‍टाइल बैंक डकैती, गार्ड की मुस्‍तैदी से फेल हुआ प्‍लान

दिल्ली के कृष्णानगर इलाके में स्थित कोटक महिंद्रा बैंक की ब्रांच में दो बदमाशों ने लूट का प्रसास किया। लेकिन गार्ड की मुस्तैदी से यह वारदात होने से बच गई।

Atul Bhatia Atul Bhatia @atul_bhatia1
Updated on: July 08, 2019 7:31 IST
Bank Robbery- India TV Hindi
Bank Robbery

दिल्‍ली में एक बैंक डकैती की सनसनीखेज वारदात की खबर आई है। दिल्‍ली के कृष्‍णानगर इलाके में स्थित कोटक महिंद्रा बैंक की ब्रांच में दो बदमाशों ने लूट का प्रसास किया। लेकिन गार्ड की मुस्‍तैदी से यह वारदात होने से बच गई। इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसके आधार पर पुलिस ने दो कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद इन आरोपियों ने बताया कि उन्‍होंन हॉलीवुड फिल्‍म बेबी ड्राइवर देखकर लूट का प्‍लान बनाया था। फिलहाल पुलिस को इनके एक और साथी की तलाश है। 

बता दें कि 2 जुलाई को कृष्‍णानगर इलाके में स्थित कोटक महिंद्रा बैंक में आम दिनों की तरह काम काज चल रहा था। इस बीच दो बदमाश हेलमेट पहन कर और हाथ में बंदूक लेकर बैंक में दाखिल हुए। इसके बाद सबसे पहले उन्‍होंने बैंक के सिक्‍योरिटी गार्ड पर हमला बोल दिया। एक बदमाश की गार्ड से हाथापाई हुई, वहीं दूसरा बदमाश कैशियर के पास पहुंचा। लेकिन सिक्‍योरिटी गार्ड बदमाश पर हावी पड़ा। इस बीच दूसरे बदमाश को भी कैशकाउंटर में एंट्री नहीं मिल पाई। 

सिक्‍योरिटी गार्ड के भारी विरोध के कारण बदमाशों को बैंक से भागना पड़ा। बाद में पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया और प्रभजोत और सुखदेव नाम के दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला है कि दोनों जल्दी पैसा कमाने के चक्कर में बैंक लूट का प्लान बनाया था। इन्हें ये आइडिया हॉलीवुड फ़िल्म बेबी ड्राइवर देखकर आया था। फिलहाल पुलिस इनके एक और साथी की तलाश में जुटी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X