Thursday, May 02, 2024
Advertisement

टिकटॉक वीडियो के लिए ‘बर्थडे ब्वॉय’ ने की ऐसी गंदी हरकत, पहुंचा जेल

पुलिस ने सोमवार को बताया कि अपना जन्मदिन मनाने के लिए हवा में गोली चलाने का उसका टिकटॉक वीडियो वायरल होने के बाद उसके खिलाफ यह कार्रवाई की गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 13, 2019 7:59 IST
tic tok - India TV Hindi
Image Source : tic tok 

नयी दिल्ली। सोशल मीडिया पर लोकप्रिय होने की सनक ने 32 साल के एक शख्स को जेल पहुंचा दिया। पुलिस ने सोमवार को बताया कि अपना जन्मदिन मनाने के लिए हवा में गोली चलाने का उसका टिकटॉक वीडियो वायरल होने के बाद उसके खिलाफ यह कार्रवाई की गई। 

एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना तब सामने आई जब पुलिस को इस वीडियो के बारे में सूचना मिली और गहन जांच-पड़ताल के बाद यह पाया गया कि यह घटना दिल्ली के चांदनी महल इलाके के सुइवालान में शनिवार की शाम हुई जब फैजान अपना 32वां जन्मदिन मना रहा था। पुलिस उपायुक्त (मध्य) मंदीप सिंह रंधावा ने कहा कि वीडियो में फैजान अपने हाथ में बंदूक से हवा में गोली चलाते दिख रहा है। इस वीडियो को पहले टिकटॉक पर अपलोड किया गया जो बाद में सोशल मीडिया के अन्य मंचों पर भी वायरल हो गया। 

रंधावा ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद फैजान अपने घर से भाग गया और गिरफ्तारी से बचने के लिए कहीं छिप गया। उसे अखाड़े वाली गली से गिरफ्तार किया गया और गोली चलाने की कथित घटना में प्रयुक्त एक देशी कट्टा उसके पास से बरामद हुआ।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement