Monday, April 29, 2024
Advertisement

संबित पात्रा का दफ्तर भी सील होना चाहिए, जैस्मीन शाह की बर्खास्तगी को लेकर बोले सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को कहा कि आईटीडीसी के अध्यक्ष संबित पात्रा का कार्यालय भी सील किया जाना चाहिए, क्योंकि वह भाजपा के प्रवक्ता हैं।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: November 18, 2022 14:56 IST
मनीष सिसोदिया- India TV Hindi
Image Source : PTI मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को कहा कि आईटीडीसी के अध्यक्ष संबित पात्रा का कार्यालय भी सील किया जाना चाहिए, क्योंकि वह भाजपा के प्रवक्ता हैं। सिसोदिया की टिप्पणी संवाद और विकास आयोग (डीडीसी) के उपाध्यक्ष जैस्मीन शाह के कार्यालय को राजनीतिक उद्देश्यों के लिए 'दुरुपयोग' करने के आरोप में गुरुवार देर रात सील कर दिया गया। 

संबित पात्रा के ऑफिस को भी सील करना चाहिए

सिसोदिया ने ट्विटर पर पोस्ट किया, जैस्मीन के कार्यालय को एलजी द्वारा यह आरोप लगाते हुए बंद कर दिया गया कि वह आप प्रवक्ता हैं। संबित पात्रा, जो कि आईटीडीसी के अध्यक्ष हैं, के कार्यालय को भी सील कर दिया जाना चाहिए, क्योंकि वह भाजपा के प्रवक्ता हैं। इससे पहले, दिल्ली एलजी वीके सक्सेना ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से राजनीतिक उद्देश्यों के लिए अपने कार्यालय का दुरुपयोग करने के लिए शाह को उपाध्यक्ष, डीडीसी के पद से हटाने के लिए कहा।

जैस्मीन शाह का ऑफिस किया गया सील

इस मामले का एक प्रशासनिक आदेश गुरुवार को दिल्ली सरकार के योजना विभाग द्वारा जारी किया गया। उस आदेश के अनुपालन में एसडीएम सिविल लाइंस ने शाह के कार्यालय को सील कर दिया। एक अधिकारी ने कहा कि शाह को योजना विभाग के निदेशक द्वारा 17 अक्टूबर को जारी कारण बताओ नोटिस का जवाब देने के लिए दो अवसर दिए गए थे, लेकिन वह अपना जवाब प्रस्तुत करने में विफल रहे। इसके बजाय उन्होंने बताया कि जवाब योजना विभाग के मंत्री को भेज दिया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement