Saturday, April 27, 2024
Advertisement

श्रद्धा हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पिता से मैच हुआ शव के टुकड़ों का DNA, उसी की थीं जंगल में मिली हड्डियां

Shraddha Murder Case DNA Report: दिल्ली के श्रद्धा वालकर हत्याकांड में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। इसमें पता चला है कि जंगल में जो हड्डियां आफताब ने फेंकी थीं, वो श्रद्धा की ही थीं।

Reported By : Kumar Sonu Written By : Shilpa Updated on: December 15, 2022 14:00 IST
श्रद्धा वालकर की आफताब ने की थी हत्या- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO श्रद्धा वालकर की आफताब ने की थी हत्या

श्रद्धा वालकर हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। ताजा जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस को जंगल से मिले शव के टुकड़ों की डीएनए रिपोर्ट मिली है। जिसमें पता चला है कि शव के टुकड़ों का डीएनए श्रद्धा के पिता के डीएनए सैंपल से मैच हुआ है। इससे साबित होता है कि जंगल में जो हड्डियां मिली थीं, वह श्रद्धा की ही थीं। 

ये हड्डियां दिल्ली के महरौली के जंगली क्षेत्र में मिली थीं। श्रद्धा की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब आमीन पूनावाला ने हत्या कर दी थी। उसने हत्या के बाद श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए और उन्हें शहर के अलग-अलग हिस्सों में ठिकाने लगाने से पहले तीन हफ्ते तक दक्षिण दिल्ली के महरौली स्थित अपने आवास पर 300 लीटर के एक फ्रिज में रखा था।  

इस मामले में कुछ दिन पहले खबर आई थी कि श्रद्धा वालकर के पिता विकास वालकर ने बेटी के लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला के लिए मृत्युदंड की मांग की है। वहीं पूनावाला को कुछ दिन पहले ही दिल्ली की एक अदालत ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने के आरोप में न्यायिक हिरासत की अवधि 14 दिन के लिए बढ़ा दी थी। अदालत के एक सूत्र ने यह जानकारी दी थी। 

सूत्र ने बताया था कि पूनावाला को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अदालत के समक्ष पेश किया गया। 26 नवंबर को मामले की पिछली सुनवाई के दौरान अदालत ने पूनावाला की न्यायिक हिरासत की अवधि 13 दिन के लिए बढ़ा दी थी। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement