Friday, March 29, 2024
Advertisement

सिंघु बॉर्डर से ड्यूटी कर लौट रहा था दिल्ली पुलिस कांस्टेबल, तीन लड़कों ने चाकू की नोक पर लूट ली बाइक

पुलिस में दर्ज करवाई गई शिकायत के अनुसार, जब कांस्टेबल ने खुद को घिरा हुआ पाया तो उसने खुद को बचाते हुए मोटरसाइकिल छोड़ इनसे दूर हो गया।

Kumar Sonu Written by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: July 19, 2021 14:01 IST
Singhu Border Delhi Police Constable bike looted सिंघु बॉर्डर से ड्यूटी कर लौट रहा था दिल्ली पुलिस क- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY सिंघु बॉर्डर से ड्यूटी कर लौट रहा था दिल्ली पुलिस कांस्टेबल, तीन लड़कों ने चाकू की नोक पर लूट ली बाइक

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में एक पुलिस कांस्टेबल से चाकू की नोक पर बाइक लूटे जाने का मामले सामने आया है। जिस कांस्टेबल से लूट हुई है, उसकी ड्यूटी सिंघू बॉर्डर पर चल रही है, जहां किसान संगठनों के लोग कृषि कानून के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। कांस्टेबल से बाइक लूटे जाने का आरोप तीन युवा लड़कों पर है। घटना के वक्त, पीड़ित कांस्टेबल अपनी ड्रेस में नहीं था।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 17-18 जुलाई की रात मनराज नाम का दिल्ली पुलिस का कांस्टेबल सिंघु बॉर्डर (जहां किसान धरने पर बैठे हैं) से ड्यूटी करके मोटरसाइकिल से वापस अपने घर जा रहा था। कांस्टेबल अपनी ड्रेस में नहीं था, जब वो पीरागढ़ी से जनकपुरी जाने वाले फ्लाईओवर के पास पहुंचा तो मोटरसाइकिल पर सवार 3 युवकों ने कांस्टेबल को चाकू मारने की धमकी दी।

पुलिस में दर्ज करवाई गई शिकायत के अनुसार, जब कांस्टेबल ने खुद को घिरा हुआ पाया तो उसने खुद को बचाते हुए मोटरसाइकिल छोड़ इनसे दूर हो गया। जिसके बाद तीनों लड़कों ने कांस्टेबल की बाइक लूटी और फरार हो गए। दिल्ली पुलिस ने विकासपुरी थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement