Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जेल में अय्याशी को लेकर बोला महाठग सुकेश, 'अगर मैं 5-10 लाख के जूते खरीद सकता हूं तो दिक्कत क्या?'

गुरूवार को हुई छापेमार कार्रवाई के दौरान जेल अधिकारियों ने सुकेश की कोठरी में 80,000 रुपये की जींस और कई लाख के गुच्ची जूते बरामद किए थे। इस दौरान इस कार्रवाई का एक वीडियो भी वायरल हो गया था।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: February 24, 2023 22:46 IST
Sukesh Chandrasekhar- India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOT महाठग सुकेश चंद्रशेखर

नई दिल्ली: दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश का नाम तो आपने सुना ही होगा। जेल में कैद होने के बावजूद उसके महंगे शौक और अय्याशी कम नहीं हो रही हैं। वह लाखों के चप्पल और जूते पहन रहा है। उसकी सेल से हजारों के कपड़े बरामद हो रहे हैं। जेल के अधिकारी उसके सेवक बनकर सेवा कर रहे हैं। वह अधिकारी उसकी सेवा में ऐसे जुटे हैं जैसे उन्हें वह ही तनख्वाह देकर अपनी नौकरी पर रखा हुआ हो। 

सब सामान कानूनी रूप से सही - सुकेश 

शुक्रवार को सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस उसे कोर्ट लेकर आई। इस दौरान उसने मीडिया से बात की, जिसमें उसने कई बाते कहीं। सुकेश ने कहा कि उसकी सेल से छापे के दौरान जो चप्पल और जूते बरामद हुए हैं, उसमें कानूनी रूप से कुछ भी गलत नहीं है। उसने बताया कि यह सामान मुलाकात के दौरान उसके परिवार ने उसे दिया है। सुकेश ने सत्येंद्र जैन पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उनको मैंने पैसे दिए है और उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। 

परिवार ने मुलाकात के दौरान दिया सामान - सुकेश 

इस दौरान सुकेश ने कहा कि मेरी सेल में जो भी सामान मिला है वह जेल के मैन्युअल के हिसाब से कानूनी है। उसने कहा कि उसे यह सारा सामान उसके परिवार ने मुलाकात के दौरान दिया। जब उससे लाखों के जूते को लेकर सवाल किया गया तो उसने कहा कि अगर मैं 5-10 लाख के जूते खरीद सकता हूं तो इसमें किसी को क्या दिक्कत है? 

दीपक शर्मा ने वायरल किये वीडियो - सुकेश 

जेल में उसके सेल पर छापे के के दौरान की सीसीटीवी वीडियो वायरल होने पर उसने कहा कि यह वीडियो दीपक शर्मा नामक एक जेल के अधिकारी ने वायरल किया है। उसने कहा कि इस अधिकारी ने मुझसे पैसे भी वसूले हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement