Saturday, June 22, 2024
Advertisement

स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने, जानें AAP सांसद को कहां-कहां लगी चोट?

आप सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले के बाद अब उनकी मेडिकल रिपोर्ट भी सामने आ गई है। मेडिकल रिपोर्ट में ये बताया गया है कि स्वाति मालीवाल को कहां-कहां चोट लगी है।

Reported By : Atul Bhatia, Abhay Parashar Edited By : Amar Deep Updated on: May 18, 2024 11:34 IST
स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट सामने आ गई है। बता दें कि स्वाति मालीवाल ने खुद के साथ मारपीट किए जाने का आरोप लगाया है। उनके आरोपों के बाद से ही सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार फरार चल रहे हैं। स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि उन्हें कहां-कहां पर चोट लगी है। इसके साथ ही उनके साथ 13 मई को हुई मारपीट के बाद आम आदमी पार्टी के द्वारा लगातार इन आरोपों को झूठ करार दिए जाने पर भी सवाल उठने लगे हैं। 

मेडिकल रिपोर्ट में क्या?

स्वाति मालीवाल की मेडिकल में रिपोर्ट में साफ है कि उनके बाएं पैर में चोट है और राइट आंख के नीचे भी चोट के निशान हैं। स्वाति मालीवाल के शरीर पर कुल चार जगह चोट के निशान हैं। इसके अलावा मेडिकल रिपोर्ट में किसी हथियार से मारपीट की कोई पुष्टि नहीं हुई है। वहीं स्वाति जब मेडिकल कराने के लिए अस्पताल पहुंचीं तो उन्होंने बताया था कि उनके सिर पर चोट मारी गई। इसके बाद वो गिर पड़ीं, जिसके बाद पैरों से उनके पेट में, पैर में, पेल्विस पर और चेस्ट पर मारा गया।

जारी हुआ दूसरा वीडियो

बता दें कि थोड़ी देर पहले ही स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में स्वाति मालीवाल को सीएम आवास से बाहर निकालते हुए दिखाया जा रहा है। इसके साथ ही वीडियो में दावा किया जा रहा है कि सीएम आवास से बाहर निकलते समय स्वाति मालीवाल बिल्कुल आराम से आती हुई दिख रही हैं। बाद में उन्होंने नौटंकी करते हुए खुद के साथ मारपीट करने का दावा किया है। 

स्वाति मालीवाल ने दर्ज कराई शिकायत

दरअसल, स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए पर मारपीट और बदसलूकी के आरोप लगाए हैं। उन्होंने मारपीट के मामले में एफआईआर भी दर्ज कराई है। इस घटना में आरोपी बनाए गए अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार ने भी मेल के लिए अपनी शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि मामले के बाद से बिभव कुमार फरार चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 

स्वाति मालीवाल विवाद में नया Video आया सामने, CCTV फुटेज में सीएम आवास से बाहर निकाली जाते हुए दिखीं

स्वाति मालीवाल मामले में AAP के आरोपों पर JP नड्डा का पलटवार, बोले- 'बेनकाब हो चुके हैं केजरीवाल'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement