Friday, May 03, 2024
Advertisement

Delhi Liquor Scam Case: सीएम केजरीवाल को जान से मारने की साजिश, AAP नेता का नया खुलासा

दिल्ली शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर सियासत तेज है। आप नेता सौरभ भारद्वाज ने नया दावा किया है और कहा है कि वे लोग केजरीवाल की जान लेना चाहते हैं।

Reported By : Bhaskar Mishra Edited By : Kajal Kumari Updated on: April 21, 2024 6:56 IST
arvind kejriwal in jail- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO जेल में अरविंद केजरीवाल

दिल्ली शराब घोटाला मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं और अब उनकी सेहत को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। इस मामले में कल यानी शुक्रवार को केजरीवाल की याचिका पर कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसमें उन्होंने अपनी डाइट को लेकर कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया X पर भी एक पोस्ट लिखा कि वो केजरीवाल की सेहत को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी साझा करेंगे।

ईडी ने केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि वह जान बूझकर मेडिकल बेल के चक्कर में जेल के अंदर मीठा खा रहे हैं। केजरीवाल के लिए घर से आने वाले खाने में उन्हें आम, मिठाई, पूड़ी सब्जी दी जा रही है, जिससे उनका शुगर लेवल बढ़ रहा है। वहीं केजरीवाल ने वकील ने दावा किया है कि अब तक केजरीवाल के घर से 48 बार खाना आया लेकिन सिर्फ तीन बार टिफिन के साथ आम भेजा गया।

आप नेता का बड़ा आरोप

 

 

सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि पिkajalछले कुछ दिनों से दिल्ली CM केजरीवाल जी फर्जी केस में जेल हैं, उनकी बीमारी के बारे फर्जी बातें भी कही जा रही हैं। सभी जानते हैं कि 22 सालों से वो शुगर के मरीज हैं। इसमें जब दवा से शुगर कंट्रोल नहीं होता तो इन्सुलिन लेना पड़ता है। एक बार इन्सुलिन लेने लग जाता है तो फिर खाने वाली दवाओं का असर नहीं होता है। एक ऐसे सीएम को दवा नहीं दी जा रही है जेल में, जो दिल्ली में सबको फ्री कॉलेज और दवा दे रहे हैं। 

केजरीवाल की हत्या की हो रही साजिश

 
उनको मशीन लगी हुई है जिसमे 24 घंटे शुगर मॉनिटर होता है। वो कह रहे हैं कि मेरा शुगर लेबल बाद रहा है मुझे इन्सुलिन दीजिए, जेल प्रसाशन कहता है कि नहीं आपको जरूरत नहीं इन्सुलिन की। हाल ये हो गया कि इन्सुलिन के लिए कोर्ट जाना पड़ा। उसपर भी खबरे प्लांट कर रहे हैं। दिल्ली की जनता से कहना चाहता हूं कि आपके जिस सीएम को वो इन्सुलिन नहीं दे रहे हैं क्या वहां पर उनकी जान सलामत है?  ये बहुत बड़ी साजिश हो रही है। 

केजरीवाल क्या चाहते हैं?

वो ये कहते हैं कि उनको अपने पर्सनल से VC के जरिए उन्हें दिखाने दो। इनमें बीजेपी और केंद्र का क्या चला जायेगा। अगर इन्सुलिन नहीं मिला तो उनके वाइटल ऑर्गन खराब हो जाएंगे। ये बड़ी साजिश है। सीधे सीधे केजरीवाल को धीमे-धीमे मौत दी जा रही है। ये लोग धीरे धीरे केजरीवाल को मारना चाहते हैं। जेल में केजरीवाल को धीरे धीरे मार रहे हैं ये लोग। केजीरिवाल के मल्टी ऑर्गन डैमेज करने की साजिश कर रहे हैं, वो चाह रहे हैं कि केजरीवाल जेल से भी बाहर आयें तो कभी लिवर तो कभी किडनी का इलाज करवाते रहें और फिर एकदिन खत्म हो जाएं। ये सब साजिश है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement