Friday, March 29, 2024
Advertisement

तिहाड़ जेल के सहायक अधीक्षक कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों को किया गया क्वारंटाइन

दिल्ली की तिहाड़ जेल के सहायक अधीक्षक का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। टेस्ट की रिपोर्ट रविवार को आई, जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 24, 2020 22:25 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली की तिहाड़ जेल के सहायक अधीक्षक का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। टेस्ट की रिपोर्ट रविवार को आई, जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई है। संक्रमित पाए गए सहायक अधीक्षक का कार्यस्थल तिहाड़ की जेल नंबर 7 में है। उन्होंने 22 मई को अमरपाली अस्पताल में कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट अब 24 मई को आई। हालांकि, उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं।

वह तिहाड़ जेल के स्टाफ रेसिडेंशियल कॉम्प्लेक्स में ही रहते हैं। उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में आए लोगों का भी पता लगाया गया। जानकारी मिली कि जेल का एक कर्मी उनके करीबी संपर्क में आया जबकि दो कर्मी और तीन कैदी उनके सामान्य संपर्क में आए। उनकी करीबी संपर्क में आए जेल कर्मी का कोरोना टेस्ट कराया गया है। हालांकि, अभी उनकी रिपोर्ट नहीं आई।

सभी को क्वारंटाइन में भेज दिया गया है। किसी में कोरोना वायरस का कोई लक्षण नहीं आ रहा है। इसके अलावा सहायक अधीक्षक के नौ पड़ोसियों को भी क्वारंटाइन में रहने के लिए कहा गया है। यह सब भी जेल कर्मी ही हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement