Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कोरोना के डर से बेखबर दिल्ली में न्यू ईयर सेलिब्रेशन में डूबे लोग

दिल्ली में कहीं भी नए साल के जश्न पर कोई भी कोरोना को लेकर सावधानी बरतना नहीं दिखाई दिया। और ना ही किसी के अंदर कोरोना को लेकर थोड़ी सी भी चिंता दिखाई दी।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 31, 2022 23:54 IST
दिल्ली में नए साल के जश्न पर लोगों की भीड़।- India TV Hindi
दिल्ली में नए साल के जश्न पर लोगों की भीड़।

 

नए साल की शुरूआत को लेकर दुनियाभर के लोग उत्साहित रहते हैं। लोगों ने नए साल के स्वागत की तैयारियां भी पहले से की हैं। कोई कहीं बाहर घूमने का प्लान बनाता है। कोई दोस्तों संग पार्टी करता है। दिल्ली में बहुत सी जगहों पर नए साल का जश्न मनाया गया है। कई जगह लोगों ने पार्टी की हैं। बहुत सी जगह गीत संगीत की महफिल का लोगो ने आनंद उठाया। कुछ लोग मॉल्स में इंजॉय करते दिखे। तो वहीं कुछ लोग अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेशन कर रहे थे। दिल्ली में कहीं भी नए साल के जश्न पर कोई भी कोरोना को लेकर सावधानी बरतना नहीं दिखाई दिया। और ना ही किसी के अंदर कोरोना को लेकर थोड़ी सी भी चिंता दिखाई दी।

दिल्ली एनसीआर में बहुत सी जगह न्यू ईयर पार्टियां आयोजित

दिल्ली के ग्रीन पार्क में स्थित मॉलिक्यूल एयर बार में 31 दिसंबर को नए साल की पार्टी का आयोजन हुआ। पार्टी खास बात है कि इस पार्टी में अली ब्रदर्स के नाम से मशहूर सूफी गायक परवेज बबलू, परवेज हसन और शाहरुख अली सूफी गायकी से समा बांध दिया। लाइव डीजे, बेली डांस के साथ ही लजीज खाना और ड्रिंक्स की व्यवस्था रही। इम्पेर्फेक्टो पब में नए साल की शानदार पार्टी का आयोजन हुआ। दिल्ली, नोएडा, जनपथ, गाजियाबाद, गुरुग्राम के इम्पेर्फेक्टो पब में नए साल की पार्टी का आयोजन रहा है। इसमें लाइव परफॉर्मेंस, डिस्को बॉल पार्टी का मजा और लजीज फूड्स का लोगों ने आनंद लिया।

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन 9 बजे के बाद बंद

दिल्ली का राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से कनॉट प्लेस कनेक्ट होने की वजह से दिल्ली मेट्रो के एक बयान में यह कहा गया कि भीड़भाड़ को नियंत्रित करने के लिए रात 9:00 बजे के बाद राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से यात्रियों को बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी गई। हालांकि राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से आखरी ट्रेन के प्रस्थान तक यात्रियों को स्टेशन में प्रवेश करने की पूरी अनुमति रही। नए साल के जश्न को लेकर दिल्ली में पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए। सुरक्षा के क्रम में पुलिस ने जगह-जगह बैरिकेडिंग कर चेकिंग की। और पुलिस बलों के द्वारा भीड़भाड़ वाले इलाकों और सेलिब्रेशन वाले इलाकों में खासी नजर रखी है। और महिला सुरक्षा का भी खास ध्यान रखा है। और यह भी देखा जा रहा है कि कोई शराब पीकर गाड़ी ना चलाएं उपद्रव ना फैलाएं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement