Saturday, April 27, 2024
Advertisement

1100 अपार्टमेंट्स और 3500 की आबादी वाले वसंत कुंज में 7 दिनों से है पानी की किल्लत

दिल्ली के वसंत कुंज सेक्टर सी 8 में रहने वाले लोगों को लगातार सात दिनों से पानी की कमी का सामना करना पड़ रहा है। लगभग 1100 अपार्टमेंट्स हैं और 3500 लोग रहते हैं।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: November 16, 2022 12:50 IST
दिल्ली के वसंत कुंज सेक्टर सी 8 में रहने वाले लोगों को लगातार सात दिनों से पानी की कमी का सामना करना- India TV Hindi
दिल्ली के वसंत कुंज सेक्टर सी 8 में रहने वाले लोगों को लगातार सात दिनों से पानी की कमी का सामना करना पड़ रहा है।

दिल्ली के वसंत कुंज सेक्टर सी 8 में रहने वाले लोगों को लगातार सात दिनों से पानी की कमी का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली जल बोर्ड में यहां के निवासियों ने शिकायत भी की लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। आपको बता दें कि लगभग 3500 की आबादी वाले वसंत कुंज में एक हफ्ते से पानी की आपूर्ति नहीं हो पा रही है। वसंत कुंज में लगभग 1100 अपार्टमेंट्स है। ग्यारह सौ अपार्टमेंट्स और 3500 की आबादी वाले वसंत कुंज में 7 दिनों से पानी नहीं है और पानी की कमी से लोग परेशान हो रहे हैं और इसी के चलते लोग विरोध भी कर रहे हैं।

पानी न होने के कारण उठानी पड़ रही परेशानी

वसंत कुंज के निवासियों ने बताया कि हम लोगों ने ऑनलाइन कंप्लेंन भी दर्ज की है और जल बोर्ड के अधिकारियों को भी फोन कर रहे हैं। कोई फोन उठा नहीं रहा और हम लोगों को पिछले 7 दिन से पानी की कमी का सामना करना पड़ रहा है। पानी दैनिक जीवन में उपयोग होने वाली बहुत जरूरी चीज है। इसके अभाव में जीवन ठहर जाता है फिर भी जल बोर्ड हमारी सुन नहीं रहा और हम सब लोग लगातार 7 दिन से पानी की कमी के कारण परेशान हो रहे हैं। बसंत कुंज के निवासियों का यह भी दावा है कि अब हम लोग पानी के टैंकरों पर निर्भर हैं। पानी का टैंकर भी उन्हें बहुत मेहनत के बाद मिलता है पानी का टैंकर आसानी से उपलब्ध नहीं है। पानी के लिए हम सब लोगों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement