Sunday, December 03, 2023

दिल्ली में वाहन ने शख्स को रौंदा, सड़क पर पड़ी मिली लाश; CCTV की जांच कर रही पुलिस

दिल्ली की सड़क पर एक शख्स का शव पड़ा मिला। मामला नंद नगरी का है। यहां के आईटीआई के सामने की सड़क के पास एक वाहन ने शख्स को रौंद डाला।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: September 24, 2023 14:00 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

देश की राजधानी दिल्ली की सड़कों पर जहां जाम की समस्या रहती है, वहीं तेज रफ्तार गाड़ियों की वजह से रोड एक्सीडेंट की खबरें भी अक्सर सामने आती रहती हैं। एक ऐसा ही मामला नंद नगरी से सामने आया। नंद नगरी के आईटीआई के सामने एक सड़क के पास अज्ञात वाहन ने एक शख्स को रौंद डाला। मरने वाले शख्स की उम्र करीब 25 से 27 साल बताई जा रही है। 

सीसीटीवी की जांच कर रही पुलिस

एक अधिकारी ने बताया कि वे वाहन और उसके चालक की पहचान करने के लिए इलाके में सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, घटना रविवार सुबह करीब 5:50 बजे के आस-पास हुई। पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने बताया कि नंद नगरी के सामने सड़क पर एक पुरुष का शव मिला है। यह हिट एंड रन का मामला है। वाहन और चालक की पहचान की जा रही है। मौके पर कोई गवाह नहीं मिला है। 

शव को जीटीबी अस्पताल भेजा गया

डीसीपी ने कहा कि मृतक की पहचान भी की जा रही है। शव को जीटीबी अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि अज्ञात वाहन के खिलाफ दुर्घटना का मामला नंद नगरी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। पुलिस टक्कर मार फरार वाहन की पहचान करने और उसके मार्ग का पता लगाने के लिए इलाके में सीसीटीवी कैमरे को चेक कर रही है।

India TV पर देखें राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम चुनाव के सबसे तेज परिणाम। विधानसभा चुनाव 2023 परिणाम से संबंधित सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।