Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

350 रुपये के लिए युवक को 100 बार चाकू से गोदा, लाश के पास नाचने लगा हत्यारा

राजधानी दिल्ली में हुए एक खौफनाक हत्याकांड ने सभी को हिला कर रख दिया है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में 350 रुपये की लूट के लिए एक युवक की 100 से ज्यादा बार चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। इस हत्या का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Subhash Kumar Updated on: November 23, 2023 11:08 IST
Delhi Murder- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राजधानी दिल्ली में हुई खौफनाक वारदात।

देश की राजधानी दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके से हत्या की एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए एक नाबालिग युवक ने एक शख्स को 100 से ज्यादा बार चाकूओं से गोद कर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद हैवान हत्यारे ने लाश के पास डांस भी किया। अब इस घटना का खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

क्या है पूरा मामला? 

21 नवंबर की देर रात तकरीबन 11.15 बजे मृतक जो खुद नाबालिग है वो अपने घर की तरफ जा रहा था। ये इलाका झुग्गियों का इलाका है बेहद संकरी गलियां हैं। युवक को जाता देख कर इसी इलाके का एक नाबालिग लड़का लूटने की मंशा से मृतक को पहले पीछे से चौक करता है और जैसे ही चौक होने पर मृतक बेहोश होने की कगार पर होता है नाबालिग आरोपी उसके पास मौजूद कटर नुमा चाकू से उसके ऊपर वार शुरू कर देता है। इसके बाद वह  100 से ज्यादा वार, गला रेतना, इसके बाद लोगो को धमकाना, चिल्लाना और नाचना शुरू कर देता है। 

पुलिस ने हत्यारे को दबोचा

पुलिस ने कुछ ही घन्टो में इसी इलाके से नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया, पूछताछ में उसने खुलासा किया कि नशे में उसने इस वारदात को अंजाम दिया वो शराब के नशे में था और हत्या करने के बाद उसने मृतक की जेब से 350 रुपए लूटे और फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक इस वारदात को सिर्फ लूट के लिए अंजाम दिया गया है मृतक और आरोपी न एक दूसरे को जानते है न उनकी कोई दुश्मनी थी।

इलाके वालों ने क्या कहा?

राजधानी दिल्ली में हुए इस हत्याकांड ने सभी को हिला कर रख दिया है। इस वारदात के बाद इलाके की महिलाओ का कहना है हत्यारा सनकी लग रहा था, नशे में लग रहा था, मारने के बाद नाच रहा था और चिल्ला रहा था मैंने मर्डर कर दिया अब मैं जेल जाऊंगा। 

ये भी पढ़ें- Delhi Air Pollution: दिल्ली-एनसीआर का प्रदूषण बना जानलेवा, एक्यूआई पहुंचा 400 के पार

ये भी पढ़ें- 'केवल कागज पर ही चल रही थी नूरा कुश्ती, सारे तथ्य...', चीफ सेक्रेटरी के खिलाफ आतिशी ने केजरीवाल को भेजी सप्लीमेंट्री रिपोर्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement