Thursday, April 25, 2024
Advertisement

VIDEO: तस्करों ने निकाला था गजब तरीका, दरवाजों में छिपाकर दिल्ली से बिहार सप्लाई होती थी शराब

तस्करों ने दिल्ली से बिहार शराब की तस्करी करने के लिए एक अनोखा तरीका निकाला था। शराब के ये तस्कर लकड़ी के दरवाजों के बीच शराब छिपाकर बिहार ले जाते थे। पुलिस ने तस्करों के पास से शराब की हजारों छोटी बोतलें बरामद की हैं।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Vineet Kumar Singh Published on: November 03, 2022 14:08 IST
Liquor Smuggling, Liquor Smugglers, Bihar Liquor Smuggling, Doors Liquor Smuggling- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दरवाजों में छिपाकर बिहार सप्लाई होती थी शराब।

नई दिल्ली: अवैध सामान की तस्करी के लिए स्मगलर्स तमाम नए-नए तरीके अपनाते रहते हैं। ऐसे ही एक केस में स्मगलर्स दिल्ली से खरीदी गई शराब को लकड़ी के दरवाजों में छिपाकर बिहार सप्लाई करते थे। दिल्ली की आउटर नॉर्थ जिला पुलिस ने इस गिरोह का पर्दाफाश कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम रोशन राय और सर्वजीत सिंह है। पुलिस ने इनके पास से एक टेंपो, 2112 90 ML की शराब और लकड़ी के 6 दरवाजे बरामद किए हैं।

दिल्ली से बिहार होती थी सप्लाई

पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये लोग तस्करी के काम में कब से लगे थे। पुलिस के मुताबिक, जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम अवैध शराब की सप्लाई की गतिविधियों को रोकने के काम में लगी रही है। इस बीच बुधवार सुबह पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो तस्कर टेंपो में पंजाब ब्रांड की शराब की बोतलों को लकड़ी के दरवाजे में छिपाकर दिल्ली से बिहार लेकर जा रहे हैं। खबर पुख्ता कर टीम ने जनता फ्लैट सेक्टर 25 रोहिणी के पास ट्रैप लगाकर एक टेंपो को रोक लिया।


टेंपो में लदे हुए थे कुल 6 दरवाजे
पुलिस ने बताया कि टेंपो में ड्राइवर रोशन और सर्वजीत सिंह बैठे हुए थे। पुलिस की टीम ने दोनों को काबू में कर लिया और टेंपो की जांच शुरू कर दी। टेंपो की जांच के दौरान उसमें प्लाई लकड़ी के कुल 6 दरवाजे लदे हुए मिले। जब सभी दरवाजों को छेनी और हथौड़े की मदद से खोला गया तो उसमें पंजाब में बिक्री के लिए रॉयल ग्रीन व्हिस्की के कुल 2112 मिनिएचर मिले। पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि वे बिहार में अवैध शराब की तस्करी के धंधे में काफी समय से लिप्त हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement