Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिल्ली में महिला से छिनैती, बंदूक दिखाकर ले भागे चैन, सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई फुटेज

महिला से चैन को छीनने के दौरान महिला दुकान के अंदर गिर जाती है और चिल्लाने लगती है। इसके बाद लुटेरे चैन छीनकर वहां से फरार हो जाते हैं। इस घटना को एक दुकान में मौजूद सीसीटीवी ने कैद कर लिया है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Avinash Rai Updated on: April 15, 2023 13:38 IST
Woman snatched in Delhi snatchers looted chain at gunpoint footage recorded in CCTV- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दिल्ली में महिला से छिनैती

दिल्ली में छिनैती की घटना आम हो गई है। आए दिन अलग अलग इलाकों में स्नैचिंग की वारदात की घटना देखने व सुनने को मिलती है। इस बीच रोहिणी जिले के केएन काटजू मार्ग पर भी एक ऐसा ही वाक्या देखने को मिला है। यहां एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें एक स्नैचर महिला के चैन को छीनकर भागता दिख रहा है। दिल्ली पुलिस की माने तो यह मालमा 13 अप्रैल की शाम का है। यहां एक महिला एक दुकान के पास खड़ी है। इस दौरान बाइक सवार दो लुटेरे महिला के पास पहुंचते हैं और अपनी पिस्टल निकालकर महिला से चैन छीन लेते हैं। 

बंदूक दिखाकर लूटा चैन

महिला से चैन को छीनने के दौरान महिला दुकान के अंदर गिर जाती है और चिल्लाने लगती है। इसके बाद लुटेरे चैन छीनकर वहां से फरार हो जाते हैं। इस घटना को एक दुकान में मौजूद सीसीटीवी ने कैद कर लिया है।  इस फुटेज में दिख रहा है कि एक युवक दुकान के अंदर है। यह लुटेरों से महिला की मदद के लिए बाहर जाता है। लेकिन जैसे ही वह बदमाशों के हाथ में बंदूक देखता है तो दौड़कर दुकान के अंदर भाग जाता है। बता दें कि महिला छिनैती के दौरान जब गिरती है इस दौरान वह मदद के लिए चिल्लाती है। लेकिन तभी लुटेरे जबरदस्ती जमीन पर गिरी महिला से चैन छीन लेते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement