Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Covid-19:ओडिशा में सभी स्कूल 31 दिसंबर तक बंद

ओडिशा सरकार ने कोरोना महामारी के मद्देनजर राज्य के सभी स्कूलों को 31 दिसंबर तक बंंद रखने का फैसला किया है। राज्य सरकार ने इस संबंध में जारी आदेश में कहा है कि कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर ओडिशा के सभी स्कूल 31 दिसंबर तक बंद रहेंगे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 07, 2020 12:20 IST
covid-19 All schools in Odisha are closed till 31 December- India TV Hindi
Image Source : FILE covid-19 All schools in Odisha are closed till 31 December

ओडिशा सरकार ने कोरोना महामारी के मद्देनजर राज्य के सभी स्कूलों को 31 दिसंबर तक बंंद रखने का फैसला किया है। राज्य सरकार ने इस संबंध में जारी आदेश में कहा है कि कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर ओडिशा के सभी स्कूल 31 दिसंबर तक बंद रहेंगे। सरकार ने परीक्षा, मूल्यांकन और प्रशासनिक गतिविधियों के संचालन की अनुमति दी है।

इसके अलावा ऑनलाइन, दूरस्थ शिक्षा जारी रहेगी जबकि शैक्षणिक और गैर-शैक्षणिक कर्मचारियों को कैंटोनमेंट जोन के बाहर ऑनलाइन शिक्षा और टेलीकाउंसलिंग के लिए स्कूलों में बुलाया जा सकता है।बता दें कि ओडिशा में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर तीन लाख के करीब हो गई है वहीं राज्य में इस महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 1400 के करीब पहुंच गया।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement