Thursday, May 16, 2024
Advertisement

10th Board Exam: कर्नाटक में 10वीं कक्षा की परीक्षा 19, 22 जुलाई को होगी

कर्नाटक के शिक्षा मंत्री एस. सुरेश कुमार ने सोमवार को कहा कि राज्य बोर्ड की 10वीं (सेकेंडरी स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट-एसएसएलसी) की परीक्षाएं निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 19 और 22 जुलाई को होंगी।

IANS Written by: IANS
Published on: July 06, 2021 7:43 IST
10th board exam karnataka dates declared 10th Board Exam: कर्नाटक में 10वीं कक्षा की परीक्षा 19, 22 - India TV Hindi
Image Source : PTI 10th Board Exam: कर्नाटक में 10वीं कक्षा की परीक्षा 19, 22 जुलाई को होगी

मैसूर. कर्नाटक के शिक्षा मंत्री एस. सुरेश कुमार ने सोमवार को कहा कि राज्य बोर्ड की 10वीं (सेकेंडरी स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट-एसएसएलसी) की परीक्षाएं निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 19 और 22 जुलाई को होंगी। यहां काबिनी जल परामर्श बैठक के मौके पर कुमार ने कहा कि राज्य सरकार ने इन परीक्षाओं को सुरक्षित रूप से आयोजित करने के लिए पहले ही एक कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल जारी किया है।

उन्होंने कहा कि सभी परीक्षा केंद्रों पर सभी एसओपी को सख्ती से लागू किया जाएगा। मंत्री ने कहा, यदि कोई छात्र कोविड के लक्षणों के साथ पाया जाता है, तो ऐसे छात्रों को एक अलग कमरे में परीक्षा लिखने की अनुमति दी जाएगी। यदि कोई कोविड-संक्रमित छात्र परीक्षा देना चाहता है, तो उसे कोविड केयर सेंटर पास में होने पर परीक्षा में बैठने की अनुमति दी जाएगी। इसलिए, हम इन महत्वपूर्ण परीक्षाओं को आयोजित करने के लिए हर संभव सुरक्षा प्रक्रिया अपना रहे हैं।

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement