Thursday, April 25, 2024
Advertisement

JEE-NEET परीक्षा स्थगित करने को लेकर आदित्य ठाकरे ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने कोरोनावायरस महामारी के काऱण विभिन संकायों की परीक्षाओं और प्रवेश परीक्षाएं आयोजित करने के फैसले से संबंधित मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को पत्र लिखा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 24, 2020 17:10 IST
aditya thackeray writes a letter to pm narendra modi।- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO aditya thackeray writes a letter to pm narendra modi।

नई दिल्ली। शिवसेना नेता आदित्‍य ठाकरे ने कोरोनावायरस महामारी के काऱण विभिन संकायों की परीक्षाओं और प्रवेश परीक्षाएं आयोजित करने के फैसले से संबंधित मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को पत्र लिखा है। अपने पत्र में उन्‍होंने परीक्षाओं के आयोजन से छात्रों और उनके परिजनों के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर जोखिम की ओर बात कही है। आदित्‍य ने इस मसले पर निजी तौर पर दखल देने का आग्रह प्रधानमंत्री से किया है।

आदित्‍य ठाकरे ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'विभिन्‍न streams की प्रस्‍तावित परीक्षाओं और प्रवेश परीक्षाओं के कारण देशभर के छात्रों और उनके परिजनों के स्‍वास्‍थ्‍य को होने वाले जोखिम को लेकर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी को पत्र लिखा है. इस संबंध में उनसे निजी तौर पर दखल देने का आग्रह किया है।

अपने ट्वीट के साथ, आदित्य ने पीएम को एक पत्र भी संलग्न किया है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के कारण देश में परीक्षाओं का कार्यक्रम बुरी तरह प्रभावित हुआ है। कोराना संक्रमण के खतरे के कारण अधिकांश स्कूल-कॉलेजों को अपनी तारीखों को रद्द या बदलना पड़ा है। इतना ही नहीं, कोरोना की वजह से स्कूल-कॉलेज भी बंद हैं और ऑनलाइन कक्षाओं के माध्यम से पढ़ाई हो रही है। इसके कारण, सबसे अधिक समस्या उन छात्रों के सामने आ रही है, जिन्हें जेईई मेन्स और नीट जैसी महत्वपूर्ण परीक्षाओं में शामिल होना पड़ रहा है।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement