Friday, April 26, 2024
Advertisement

जल्दी करें! CUET UG 2023 के आवेदन में करेक्शन करने की लास्ट डेट आज

CUET UG 2023: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी(NTA) की तरफ से आज यानी 3 अप्रैल 2023 को CUET UG 2023 के एप्लीकेशंस में सुधार के लिए खोली गई करेक्शन विंडो को आज बंद कर दिया जाएगा। जो कैंडिडेट्स अपने आवेदन में सुधार करना चाहते हैं, वे सभी जल्द से NTA CUET की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर करेक्शन कर दें।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: April 03, 2023 6:34 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

CUET UG 2023: कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट(UG) के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के लिए एक जरूरी खबर है।  नेशनल टेस्टिंग एजेंसी(NTA) की तरफ से  आज यानी 3 अप्रैल 2023 को CUET UG 2023 के एप्लीकेशंस में सुधार के लिए खोली गई करेक्शन विंडो को आज बंद कर दिया जाएगा। इस परीक्ष में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स जो अपने आवेदन में सुधार करना चाहते हैं, वे सभी जल्द से जल्द NTA CUET की आधिकारिक वेबसाइट cuet.samarth.ac पर जाकर करेक्शन कर लें। 

आधिकारिक नोटिस के मुताबिक एप्लीकेशन करेक्शन विंडो 3 अप्रैल 2023 यानी आज तक खुली रहेगी। जो कैंडिडेट्स अपने आवेदन में बदलाव तकरना चाहते हैं तो वे जल्द से जल्द अपने फॉर्म में करेक्शन कर दें। इसके बाद, किसी भी परिस्थिति में एनटीए द्वारा विवरण में कोई सुधार नहीं किया जाएगा। अतिरिक्त शुल्क (जहां भी लागू हो) का भुगतान संबंधित उम्मीदवार क्रेडिट/डेबिट कार्ड/नेट बैंकिंग/यूपीआई के माध्यम से कर सकते हैं। 

21 मई से शुरू होगी परीक्षा

CUET UG परीक्षा 21 मई 2023 से कंप्यूटर आधारित टेस्ट (cbt) मोड में भारत और विदेशों के विभिन्न शहरों में स्थित विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। ज्यादा संबंधित जानकारी के लिए उम्मीदवार सीयूईटी यूजी की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए डायरोक्ट लिंक से करें अपने एप्लीकेशन में करेक्शन। 

डायरेक्ट लिंक फॉर CUET UG एप्लीकेशन करेक्शन विंडो

ये भी पढ़ें- आप जानते हैं UGC NET और CSIR UGC नेट में क्या होता है अंतर?

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement