Thursday, May 16, 2024
Advertisement

जल्दी करें! CUSAT CAT 2023 आंसर-की के खिलाफ ऑब्जेक्शन करने की कल लास्ट डेट

CUSAT CAT 2023 की परीक्षा में बैठे उम्मीदवारों के लिए एक जरूरी खबर है। सीयूएसएटी सीएटी 2023 की जारी की गई आंसर-की के खिलाफ ऑब्जेक्शन रेज करने की कल लास्ट डेट है।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 11, 2023 16:41 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

CUSAT CAT 2023 परीक्षा में बैठे उम्मीदवारों के लिए एक जरूरी खबर है। सीयूएसएटी सीएटी 2023 की जारी की गई आंसर-की के खिलाफ ऑब्जेक्शन रेज करने की कल लास्ट डेट है। जो कैंडिडेट्स CUSAT CAT 2023 परीक्षा की आसंर-की से संतुष्ट नहीं है, वे सभी जल्द से जल्द आधिकारिक वेबसाइट admissions.cusat.ac.in पर जाकर अपना ऑब्जेक्शन रेज कर दें। 

क्या है ऑब्जेक्शन की लास्ट डेट

जो उम्मीदवार इस आंसर-की के खिलाफ आपत्ति उठाना चाहते हैं, वे 12 मई यानी कल तक ऑब्जेक्शन कर सकते हैं। उम्मीदवार आपत्ति शुल्क का भुगतान ऑनलाइन करके ऑब्जेक्शन रेज कर सकते हैं। यदि चुनौती सही पाई जाती है, तो CUSAT CAT आंसर-की को संशोधित किया जाएगा और तदनुसार सभी उम्मीदवारों की प्रतिक्रिया में लागू किया जाएगा। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से आंसर-की को डाउनलोड कर सकते हैं।

फाइनल आंसर-की के आधार पर, विश्वविद्यालय CUAST CAT परिणाम 2023 घोषित करेगा। कोचीन विश्वविद्यालय इंजीनियरिंग, पर्यावरण अध्ययन, मानविकी, कानून, विज्ञान, सामाजिक विज्ञान और प्रौद्योगिकी कार्यक्रमों सहित विभिन्न UG और PG कार्यक्रमों में प्रवेश पाने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए CAT परीक्षा आयोजित करता है।

बता दें कि Cochin University ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी ने कल यानी 10 मई को CUSAT CAT 2023 की आंसर-की को जारी किया था। जिन उम्मीदवारों ने इस प्रवेश परीक्षा में भाग लिया था, वे CUSAT CAT 2023 आंसर-की को आधिकारिक वेबसाइट admissions.cusat.ac.in के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं। कैंडिडेट्स को बताया जाता है कि आंसर-की को डाउनलोड करने के लिए उनको अपने ई-मेल और पासवर्ड के जरिए लॉगिन करना होगा। 

ये भी पढ़ें- एक ऐसी जगह, जहां Google और Coffee होते हैं लोगों के नाम

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement