Sunday, May 12, 2024
Advertisement

JEE-NEET Examination 2020 पर अभिभावकों की चिंता पर विचार करे सरकार,राहुल और प्रियंका की मांग

नीट (NEET) और जेईई (JEE) परीक्षा को लेकर देश की सियायत गरमाई हुई है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने छात्रों के मसले को लेकर केंद्र से कहा कि छात्रों की समस्या का समाधान करें।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 23, 2020 12:25 IST
Priyanka Gandhi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Priyanka Gandhi

नई दिल्ली: नीट (NEET) और जेईई (JEE) परीक्षा को लेकर देश की सियायत गरमाई हुई है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने छात्रों के मसले को लेकर केंद्र से कहा कि छात्रों की समस्या का समाधान करें। पहले राहुल गांधी ने सरकार से अभिभावकों की चंताओं पर विचार करने की मांग की और फिर उसके बाद प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट किया। 

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट संदेश में कहा, "आज हमारे लाखों छात्र सरकार से कुछ कह रहे हैं। NEET, JEE परीक्षा के बारे में उनकी बात सुनी जानी चाहिए और सरकार को एक सार्थक हल निकालना चाहिए।" 

राहुल गांधी के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, ''कोरोना को लेकर देश में परिस्थितियां अभी सामान्य नहीं हुईं हैं। ऐसे में अगर NEET और JEE परीक्षा देने वाले छात्र-छात्राओं व उनके अभिभावकों ने कुछ चिंताएं जाहिर की हैं तो भारत सरकार व टेस्ट कराने वाली संस्थाओं को उस पर सही से सोच विचार करना चाहिए।''

इससे पहले राहुल गांधी ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट करते हुए कहा कि आज हमारे लाखों छात्र सरकार से कुछ कह रहे हैं. NEET, JEE परीक्षा के बारे में उनकी बात सुनी जानी चाहिए और सरकार को एक सार्थक हल निकालना चाहिए।

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement