Thursday, May 16, 2024
Advertisement

MAH CET Law 2023 registration: कल खत्म हो रही MAH CET लॉ के रजिस्ट्रेशन की तारीख, जल्दी करें आवेदन

MAH CET लॉ के रजिस्ट्रेशन की तारीख कल खत्म होने वाली है। जो उम्मीदवार अभी तक किसी कारणवश CET लॉ के लिए नहीं कर सकें हो जल्द आवेदन कर लें। इससे जुड़ी अन्य जानकारी के लिए यहां पढ़ें...

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 22, 2023 10:47 IST
MAH CET Law 2023- India TV Hindi
Image Source : LLB5CET2023.MAHACET.ORG MAH CET Law 2023

स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल, महाराष्ट्र सरकार ने MAH-L.L.B.5Yrs (पांच वर्षीय एकीकृत पाठ्यक्रम) -CET 2023 के रजिस्टर्ड की अंतिम तारीख कल खत्म होने वाली है। बता दें कि, जमा करने की अंतिम तारीख 22 जून थी। वे सभी जिनके पास अभी तक है काउंसलिंग प्रक्रिया के लिए रजिस्टर्ड नहीं हैं, वे आवेदन विंडो बंद होने से पहले ऐसा कर सकते हैं। एकीकृत एलएलबी कार्यक्रम में एडमिशन के लिए एमएच सीईटी कैप आवेदन आधिकारिक वेबसाइट cetcell.mahacet.org या lllb5cap23.mahacet.org के माध्यम से भरा जा सकता है।

एलएलबी 5 वर्षीय पाठ्यक्रम के लिए सीईटी परीक्षा 20 अप्रैल, 2023 को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी। वे सभी उम्मीदवार जो काउंसलिंग प्रक्रिया में उपस्थित होने के योग्य हैं और अभी तक काउंसलिंग प्रक्रिया के लिए रजिस्टर्ड नहीं हैं, वे आवेदन विंडो बंद होने से पहले ऐसा कर सकते हैं।

Direct link to register for the counselling process 

MAH CET Law 2023 registration: ऐसे करें अप्लाई

सबसे पहले महाराष्ट्र सीईटी सेल की आधिकारिक वेबसाइट- cetcell.mahacet.org और llb5cap23.mahacet.org पर जाएं।

फिर न्यू कैंडिडेट रजिस्ट्रेशन टैब पर क्लिक करें
इसके बाद रजिस्ट्रेशन नंबर, रोल नंबर आदि सहित सभी विवरण भरें
निर्धारित प्रारूप में दस्तावेज अपलोड करें
अपनी पसंद का प्रोग्राम और कॉलेज चुनें
रजिस्ट्रेशन फॉर्म पर जाएं और फाइनल सबमिशन पर क्लिक करें
महाराष्ट्र सीईटी एलएलबी काउंसलिंग आवेदन पत्र डाउनलोड करें और इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सहेजें

उम्मीदवारों को सलाह दी गई है कि वे प्रवेश प्रक्रिया के संबंध में नवीनतम अपडेट के लिए etcell.mahacet.org या lllb5cap23.mahacet.org की आधिकारिक वेबसाइट देखते रहें। अब तक, परीक्षा प्राधिकरण ने यह खुलासा नहीं किया है कि पंजीकरण प्रक्रिया में कोई बदलाव हुआ है या नहीं।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement