Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

OJEE Admit Card 2023: ओडिशा जेईई का एडमिट कार्ड जारी, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

OJEE Admit Card 2023: ओडिशा संयुक्त प्रवेश परीक्षा समिति ने OJEE 2023 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी दिया है। परीक्षा में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 25, 2023 9:03 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

OJEE Admit Card 2023: ओडिशा JEE के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के लिए एक जरूरी खबर है। ओडिशा संयुक्त प्रवेश परीक्षा समिति ने OJEE 2023 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी दिया है। एडमिट कार्ड को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल होंगे, वे सभी आधिकारिक वेबसाइट ojee.nic.in पर जाकर एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।

ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी शेड्यूल के मुताबिक OJEE 2023 परीक्षा 8 मई, 9 मई, 11 मई, 12 मई और 15 मई को आयोजित की जाएगी। OJEE 2023 परीक्षा तीन शिफ्टों में आयोजित की जाएगी। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक या स्टेप्स को फॉलो करके अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। 

डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड 

ऐसे करें डाउनलोड 

  • सबसे पहले OJEE की आधिकारिक साइट ojee.nic.in पर जाएं।
  • होमपेज पर, “एडमिट कार्ड ओजेईई 2023” पर क्लिक करें।
  • अपने लॉगिन क्रेडेंशियल्स में कुंजी
  • आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा।
  • एडमिट कार्ड चेक करें और पेज डाउनलोड करें।
  • आगे की जरूरत के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

ओडिशा संयुक्त प्रवेश परीक्षा बी.फार्मा, बी.सीएटी, बी.टेक में लेटरल एंट्री, बी.फार्मा में लेटरल एंट्री और एमबीए, एमसीए, एम.टेक, एम.आर्क, एम जैसे पोस्ट ग्रेजुएट पाठ्यक्रमों के लिए आयोजित की जाती है। .प्लान, एम.फार्मा, इंटीग्रेटेड एमबीए और एम.एससी। विभिन्न विश्वविद्यालयों में कंप्यूटर विज्ञान, सरकार। राज्य में कॉलेज और स्व-वित्तपोषित संस्थान।

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement