Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Oil India Recruitment 2023: जारी हुए ऑयल इंडिया भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

Oil India Recruitment 2023: ऑयल इंडिया में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए एक अच्छी खबर है। ऑयल इंडिया लिमिटेड ने ग्रेड 3 ग्रेड 5 और ग्रेड 7 के कुल 187 पदों पर होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड को जारी कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 12, 2023 23:52 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

Oil India Recruitment 2023: ऑयल इंडिया में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए एक अच्छी खबर है। ऑयल इंडिया लिमिटेड की तरफ से ग्रेड 3, ग्रेड 5 और ग्रेड 7 के पदों ,पर होने भर्ती  के लिए एडमिट कार्ड 2023(विज्ञापन संख्या HRAQ/REC-WP-B/2023-66) को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है। जिन उम्मीदवारों ने उक्त परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे ऑयल इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट oil-india.com से लॉगिन पेज पर अपनी साख का उपयोग करके अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

ऑयल इंडिया एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करना आवश्यक है। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक या बताए गए स्टेप्स से अपने हॉल टिकट को डाउननलोड कर सकते हैं। 

ऐसे करें डाउनलोड 

  • ऑयल-इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट - oil-india.com पर जाएं। 
  • अधिसूचना लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, 'विभिन्न पदों के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड करें (विज्ञापन संख्या एचआरएक्यू/आरईसी-डब्ल्यूपी-बी/2023-66 दिनांक 28/03/2023) के सामने दिए गए 'प्रवेश पत्र डाउनलोड करें'।
  • यह आपको नए पेज पर रीडायरेक्ट करेगा जहां आपको अपना उपयोगकर्ता नाम, पासवर्ड दर्ज करना होगा और लॉगिन पेज पर क्लिक करना होगा। 
  • ऑयल इंडिया एडमिट कार्ड 2023 स्क्रीन पर दिखाई देगा। 
  • आखिरी में ऑयल इंडिया एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और एक प्रिंट ले लें। 

डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड 

इतने पदों पर होगी भर्ती 

यह अभियान ग्रेड III, V और VI में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए चलाया जा रहा है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 187 खाली पदों को भरा जाएगा। 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement