Thursday, April 25, 2024
Advertisement

UPSC Civil Services main interview: UPSC ने सिविल सेवा (Mains) इंटरव्यू शेड्यूल किया जारी, पढ़े डिटेल्स

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने आज सिविल सेवा (मुख्य) साक्षात्कार 2020 अनुसूची जारी की है। जिन उम्मीदवारों ने यूपीएससी सिविल सेवा मुख्य परीक्षा पास कर ली है, वे यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर लॉग इन करके साक्षात्कार अनुसूची की जांच कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 07, 2021 18:55 IST
UPSC Civil Services Main Interview: UPSC Scheduled Civil...- India TV Hindi
Image Source : FILE UPSC Civil Services Main Interview: UPSC Scheduled Civil Services (Mains) Interview, Read Details

UPSC मुख्य सिविल सेवा मुख्य साक्षात्कार : संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने आज सिविल सेवा (मुख्य) साक्षात्कार 2020 अनुसूची जारी की है। जिन उम्मीदवारों ने यूपीएससी सिविल सेवा मुख्य परीक्षा पास कर ली है, वे यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर लॉग इन करके साक्षात्कार अनुसूची की जांच कर सकते हैं।

UPSC सिविल सेवा के मुख्य साक्षात्कार 26 अप्रैल, 2021 से 18 जून, 2021 तक होंगे। UPSC सिविल सेवाओं (मुख्य) परीक्षाओं के परिणाम 23 मार्च, 2021 को घोषित किए गए थे। यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा के लिए योग्य उम्मीदवार अब साक्षात्कार अनुसूची की जांच कर सकते हैं जिस तारीख को उन्हें अपने साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने की आवश्यकता है।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि व्यक्तित्व परीक्षण (साक्षात्कार) के ई-समन पत्र शीघ्र ही उपलब्ध कराए जाएंगे। उम्मीदवार निम्नलिखित वेबसाइटों - upsc.gov.in और upsconline.in से ई-समन पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को यह भी ध्यान रखना चाहिए कि उम्मीदवारों को सूचित साक्षात्कार की तिथि और समय में परिवर्तन के लिए कोई अनुरोध नहीं किया जाएगा।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Exams News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement