Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Dhirendra Krishna Shastri से कैसे करें कॉन्टेक्ट? ये रही पूरी डिटेल

Dhirendra Krishna Shastri: कम उम्र में इतनी बड़ी ख्याति को पाने वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री(धीरेन्द्र शुक्ला) बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर हैं। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से कैसे मिला जाए, उनसे कैसे कॉन्टेक्ट किया जाए? इन सारे सवालों के जवाब आज हम आपको इस खबर के जरिए देंगे।

Akash Mishra Written By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: February 10, 2023 14:28 IST
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री(फाइल फोटो)- India TV Hindi
Image Source : PTI धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री(फाइल फोटो)

Dhirendra Krishna Shastri को बागेश्वर धाम सरकार के नाम से भी जाना जाता है या फिर यूं कहें कि वे इस नाम से भी प्रचलित हैं। आजकल हमारे देश में चारों तरफ इनके चर्चे हो रहे हैं। इनके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इनकी पॉपुलैरिटी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वैसे तो ये पहले से ही काफी पॉपुलर थे लेकिन बीते कुछ दिनों में इनका नाम और चर्चे काफी छाए हुए हैं। आज के टाइम पर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर की अपने चमत्कारी चर्चों की वजह से एक अलग ही पहचान बन गई है। ऐसे में उनसे मिलने की और कॉन्टेक्ट करने वालों की संख्या भी काफी बढ़ गई है। लेकिन लोगों को यह नहीं पता है कि उनसे कॉन्टेक्ट कैसे किया जाए, बागेश्वर धाम सरकार से कैसे मिला जाए? 

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री(फाइल फोटो)

Image Source : PTI
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री(फाइल फोटो)

यहां मिलेंगे धीरेंद्र शास्त्री 

कम उम्र में इतनी बड़ी ख्याति को पाने वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री(धीरेन्द्र शुक्ला) बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर हैं। इनकी लोकप्रियता बागेश्वर धाम महाराज और बागेश्वर धाम सरकार के नाम से भी है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलने वालों लोगों को उनसे मिलने के लिए मध्य प्रदेश में स्थित छतरपुर जिले के ग्राम गढ़ा के प्रसिद्ध धार्मिक तीर्थ स्थल बागेश्वर धाम जाना होगा। जहां वह बागेश्वर धाम में उनके दरबार में उनसे मुलाकात कर पाएंगे। जानकारी के मुताबिक यहां(बागेश्वर धाम) कई हजारों की भीड़ लगती है, कमाल की बात तो यह है कि वे दरबार में आने वाले भक्तों के मन की बात को बिना बताए जान लेते हैं। उनके ऐसे ही चमत्कारी वीडियोज के कुछ पार्ट्स सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वह बेहद चर्चित शख्सियत हो गए हैं।

इन साधनों से ऐसे पहुंचे बागेश्वर धाम

अगर आप बागेश्वर धाम ट्रेन से जाना चाहते हैं तो आप मधय प्रदेश के छतरपुर रेलवे स्टेशन खजुराहो रेलवे स्टेशन से होकर जा सकते हैं। वहीं अगर कोई हवाईजहाज से जाना चाहे तो पंतनगर एयरपोर्ट से जा सकते हैं, जो बागेश्वर धाम पहुंचने के लिए सबसे नजदीकी हवाईअड्डा है। और यदि आप अपनी साधन से By Road जाना चाहते हैं तो आप गूगल मैप का सहारा ले सकते हैं।  

हनुमान जी की है कृपा

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की अपने भक्तों के मन की बात जान लेने वाली खासियत के कारण बहुत से लोगों का मानना है कि उनपर हनुमान जी की कृपा है। जिस वजह से वह दरबार में आने वाले हर इंसान की बात को जान लेते हैं। 

कभी सोचा है आपने स्कूल बस का रंग पीला ही क्यों होता है? जानें इसकी वजह

गैस सिलेंडर पर लिखे नंबर पर कभी गौर किया है आपने? आपके बहुत काम का होता है

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement