Saturday, May 04, 2024
Advertisement

AIESL में ग्रेजुएट ट्रेनी पदों पर निकली भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

AIESL recruitment 2023: नौकरी खोज रहे उम्मीदवारों के लिए एक खबर है। एआई इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड (एआईईएसएल) ने ग्रेजुएट इंजीनियर (ट्रेनी) पदों पर भर्ती निकाली है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 31, 2023 15:42 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

AIESL recruitment 2023: नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक खबर है। एआई इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड (एआईईएसएल) ने ग्रेजुएट इंजीनियर (ट्रेनी) पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.aiesl.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

एआईईएसएल भर्ती 2023 रिक्ति विवरण

यह भर्ती अभियान ग्रेजुएट इंजीनियर (प्रशिक्षु) पदों की 74 रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है।

एआईईएसएल भर्ती 2023 आयु सीमा

सामान्य/ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 28 वर्ष होनी चाहिए। ओबीसी वर्ग के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 31 वर्ष और एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 33 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

एआईईएसएल भर्ती 2023 आवेदन शुल्क

उम्मीदवारों को एआई इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड के पक्ष में नई दिल्ली में देय ₹1,500 की राशि का डिमांड ड्राफ्ट जमा करना होगा। एससी/एसटी/भूतपूर्व सैनिक उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

एआईईएसएल भर्ती 2023: आवेदन कैसे करें

उम्मीदवार अपने आवेदन आधिकारिक वेबसाइट www.aiesl.in के माध्यम से जमा कर सकते हैं। आवेदन जमा करने के बाद उम्मीदवारों को एक लिफाफे में निम्नलिखित पते पर पोस्ट/स्पीड पोस्ट/कूरियर के माध्यम से विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र जमा करना होगा, जिस पर 'ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी-सपोर्ट सर्विसेज के पद के लिए आवेदन' लिखा होना चाहिए।

पता- मुख्य मानव संसाधन अधिकारी

एआई इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड
कार्मिक विभाग,
दूसरी मंजिल, सीआरए बिल्डिंग,
सफदरजंग हवाई अड्डा परिसर,
अरबिंदो मार्ग, नई दिल्ली - 110003

ये भी पढें- AAI Recruitment 2023: जूनियर असिस्टेंट और वरिष्ठ सहायक पदों पर निकली भर्ती, जानें कितनी मिलेगी सैलरी

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement