Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Assam Rifles Recruitment: असम राइफल्स ने राइफलमेन समेत इन पदों पर निकाली भर्ती, यहां पढ़ें वैकेंसी डिटेल

Assam Rifles Shillong Recruitment: फोर्स में नौकरी खोज रहे उम्मीदवारों के लिए एक खबर है। असम राइफल्स ने राइफलमेन, राइफलवुमेन और अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस शुरू हो चुका है। उम्मीदवार असम राइफल्स की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 01, 2024 11:53 IST
असम राइफल्स में राइफलमेन समेत कई पदों पर निकली भर्ती- India TV Hindi
Image Source : FILE असम राइफल्स में राइफलमेन समेत कई पदों पर निकली भर्ती

Assam Rifles Recruitment: फोर्स में नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। असम राइफल्स ने राइफलमेन, राइफलवुमेन और अन्य पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए आवेजदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार असम राइफल्स की आधिकारिक वेबसाइट assamrifles.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। नोटिफिकेशन में दिए गए विवरण के मुताबिक आवेदन करने की आखिरी तारीख 28 जनवरी 2024 है।

जानकारी दे दें कि असम राइफल्स भर्ती रैली 4 मार्च को मुख्यालय महानिदेशालय असम राइफल्स, लतीकोर, शिलांग (मेघालय) एनआरएस- (गुवाहाटी) असम में आयोजित की जाएगी। अनुकंपा आधार पर नियुक्ति योजना के तहत आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा परीक्षा से छूट दी जायेगी 

असम राइफल्स भर्ती 2023 रिक्ति विवरण

यह भर्ती अभियान 44 रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है।

कहां भेजना होगा आवेदन 

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को अपने शैक्षिक प्रमाण पत्र, अधिवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, और डिप्लोमा/तकनीकी/आईटीआई प्रमाण पत्र (जैसा लागू हो) की स्व-सत्यापित प्रतियों के साथ ऑफ़लाइन आवेदन निम्नलिखित पते पर जमा करना होगा।

पता- महानिदेशालय असम राइफल्स

(भर्ती शाखा)
लाईटोकोर, शिलांग
मेघालय- 793010

उम्मीदवार अपेक्षित दस्तावेज के साथ आवेदन की अपलोड की गई प्रतियां निम्नलिखित ईमेल rectbrdgar@gmail.com पर भी जमा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- ICSSR Recruitment 2023: रिसर्च असिस्टेंट समेत इन पदों पर निकली भर्ती, जानें अप्लाई करने की क्या है योग्यता
 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement