Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bank Jobs 2021: यूनियन बैंक में निकली कई अलग-अलग पदों पर भर्तियां, जानिए पूरी डिटेल

बैंक नौकरी की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए काम की खबर है। यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (यूबीआई) ने विभिन्न पदों के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। वहीं ऑनलाइन आवेदन के लिए अंतिम तिथि 3 सितंबर 2021 निर्धारित की गई है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 12, 2021 17:34 IST
यूनियन बैंक में निकली कई अगल-अलग पदों पर भर्तियां, जानिए पूरी डिटेल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV यूनियन बैंक में निकली कई अगल-अलग पदों पर भर्तियां, जानिए पूरी डिटेल

Bank Jobs 2021: बैंक नौकरी की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए काम की खबर है। यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (यूबीआई) ने कुल 347 विभिन्न पदों के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। भर्ती विज्ञापन के अनुसार, ऑनलाइन आवेदन के लिए अंतिम तिथि 3 सितंबर निर्धारित की गई है। UBI भर्ती 2021 अधिसूचना के लिए आप यहां पूरी जानकारी पा सकते हैं साथ ही एक क्लिक पर आवेदन कर सकते हैं। 

347 पदों के लिए मांगे गए आवदेन

जारी किए गए भर्ती विज्ञापन के अनुसार, यूबीआई ने वरिष्ठ प्रबंधक (जोखिम) और प्रबंधक (जोखिम)  के क्रमश: 60-60 पद, प्रबंधक (सिविल इंजीनियर) और प्रबंधक (आर्किटेक्ट्स) के क्रमश: 7-7 पद, प्रबंधक (इलेक्ट्रिकल इंजीनियर) के 2 पद, प्रबंधक (प्रिंटिंग टेक्नोलॉजिस्ट) के 1 पद, प्रबंधक (फोरेक्स) के 50 पद, प्रबंधक (चार्टर्ड एकाउटेंट) के 14 पद, सहायक प्रबंधक (तकनीकी अधिकारी) के 26 पद और सहायक प्रबंध (फोरेक्स) के 120 पदों के लिए आवदेन मांगे हैं। कुल 347 रिक्तियों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं। 

ऐसे करें आवदेन

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार यूबीआई की ऑफिशियल वेबसाइट www.unionbankofindia.co.in या https://ibpsonline.ibps.in/ubirscoaug21/ पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। 

ऑफिशियल वेबसाइट में जाने के बाद आवेदन के लिए उम्मीदवार को भर्ती अधिसूचना को एक्सेस करने के लिए Recruitments लिंक के अंतर्गत Careers Overviews पर क्लिक करना होगा।

महत्वपूर्ण तिथियां

  • आवेदन प्रक्रिया आज यानि 12 अगस्त 2021 से शुरू हो गयी है।
  • उम्मीदवार अप्लीकेशन डिटेल्स में 3 सितंबर 2021 तक ही अपनी जानकारी एडिट कर पाएंगे।
  • उम्मीदवार 18 सितंबर 2021 तक अप्लीकेशन फॉर्म का अंतिम प्रिंटआउट ले सकेंगे।
  • उम्मीदवार 3 सितंबर 2021 तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर पाएंगे और फीस जमा कर सकेंगे। 

UBI भर्ती 2021 अधिसूचना: यहां क्लिक कर सीधे आवेदन करें

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement