Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इस यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली भर्ती, जानें कितनी है वैकेंसी और कितनी मिलेगी सैलरी

नौकरी की खोज कर रहे कैंडिडेटट्स के लिए एक अच्छी खबर है। कालीकट विश्वविद्यालय ने फैकल्टी पदों पर भर्ती निकाली है। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य विवरण के लिए उम्मीदवार नीचे खबर पढ़ सकते हैं।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: February 18, 2024 6:15 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

अगर आप नौकरी की खोज में है तो ये खबर आपके लिए ही है। कालीकट विश्वविद्यालय ने कांट्रेक्ट बेसिस पर फैकल्टी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं। इच्छुक और  योग्य उम्मीदवार कालीकट विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट uoc.ac.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। नोटिफिकेशन में दिए गए विवरण के मुताबितक इस भर्ती के लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 6 मार्च 2024 है।  

रिक्ति विवरण

यह भर्ती अभियान संगठन में 94 पदों को भरेगा।

पात्रता मापदंड

जो उम्मीदवार पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास किसी भारतीय विश्वविद्यालय से संबंधित/प्रासंगिक/संबद्ध विषय में 55% अंकों के साथ मास्टर डिग्री या किसी मान्यता प्राप्त विदेशी विश्वविद्यालय से समकक्ष डिग्री होनी चाहिए।

कितनी मिलेगा पारिश्रमिक

नोटिफिकेशन में दी गई डिटेल के मुताबिक सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को 42000 रुपये प्रति माह (Consolidated)पारिश्रमिक दिया जाएगा ।

अन्य विवरण

जिन उम्मीदवारों ने केरल के बाहर के विश्वविद्यालयों से अपनी योग्यता परीक्षा उत्तीर्ण की है, उन्हें साक्षात्कार के समय इस विश्वविद्यालय से प्राप्त समकक्षता प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना चाहिए। नियुक्ति की अवधि एक वर्ष होगी। 

अनुबंध की अवधि के दौरान प्रदर्शन का आकलन करने के बाद नियुक्ति अवधि के नवीनीकरण पर विचार किया जाएगा। 

अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार कालीकट विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- कितनी होती है लोको पायलट की एक महीने की सैलरी, जानें कैसे बन सकते हैं?

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement