Sunday, April 28, 2024
Advertisement

CDAC Recruitment 2024: आवेदन की लास्ट डेट करीब, जल्द कर दें अप्लाई

CDAC Recruitment 2024: सीडीएसी में निकली भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक कैंडिडेट्स इधर ध्यान दें। सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग यानी सीडीएसी में सीनियर प्रोजेक्ट इंजीनियर और अन्य पदों पर निकाली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 20 फरवरी 2024 को बंद हो जाएगी।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 18, 2024 19:05 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

CDAC Recruitment 2024: अगर आप सीडीएसी में निकली भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक हैं तो ये खबर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कंप्यूटिंग यानी सीडीएसी में सीनियर प्रोजेक्ट इंजीनियर और अन्य पदों पर निकाली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया  20 फरवरी 2024 को बंद हो जाएगी। जिन लोगों ने अभी तक किसी कारणवश आवेदन नहीं किया है वे सभी जल्द से जल्द आधिकारिक वेबसाइट cdac.in पर जाकर अप्लाई कर दें। 

रिक्ति विवरण

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए संगठन में कुल 325 पदों को भरा जाएगा। इनमें- 

  • प्रोजेक्ट एसोसिएट/जूनियर फील्ड एप्लीकेशन इंजीनियर: 45 पद
  • प्रोजेक्ट इंजीनियर (अनुभवी)/फील्ड एप्लीकेशन इंजीनियर: 150 पद
  • प्रोजेक्ट मैनेजर/प्रोग्राम मैनेजर/प्रोग्राम डिलिवरी मैनेजर/नॉलेज पार्टनर/प्रोड्यूसर। सेवा और आउटरीच (पीएस एंड ओ) प्रबंधक: 15 पद
  • प्रोजेक्ट ऑफिसर: 5 पद
  • प्रोजेक्ट सपोर्ट स्टाफ: 9 पद
  • प्रोजेक्ट तकनीशियन: 1 पद
  • वरिष्ठ प्रोजेक्ट इंजीनियर/मॉड्यूल लीड/प्रोजेक्ट लीड/प्रोड्यूसर। सेवा और आउटरीच (पीएस एंड ओ) अधिकारी: 100 पद

क्या है चयन प्रक्रिया

ऑन-लाइन आवेदन में घोषित शैक्षणिक रिकॉर्ड और अन्य मापदंडों के आधार पर प्रारंभिक स्क्रीनिंग होगी और केवल स्क्रीनिंग किए गए उम्मीदवारों पर ही आगे की चयन प्रक्रिया के लिए विचार किया जाएगा। चयन प्रक्रिया में लिखित/कौशल परीक्षा/साक्षात्कार शामिल है।

क्या है आवेदन शुल्क

अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों से सी-डैक द्वारा कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाता है। संबंधित विषय में ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार सीडीएसी की आधिकारिक वेबसाइट विजिट कर सकते हैं।

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement